स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू की होगी वापसी! कॉमेडियन कृष्णा ने बयान में कही ये बड़ी बात

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 24, 2020 10:54 AM | Updated: Jan 24, 2020 10:54 AM

TV News

  • नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर बोले कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek)
  • पुलवामा हमले में विवादित बयान देने की वजह से शो से हुए थे बाहर

नई दिल्ली। 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharama Show) जितना कपिल शर्मा के हंसी-मज़ाक के लिए फेमस है उतना ही शो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के शो छोड़ने की वजह से भी काफी चर्चा में है। हर एपिसोड में किसी ना किसी बहाने से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर नवजोत सिंह सिद्धू की सीट छीने के आरोप लगाए जाते हैं। वहीं शो में कई बार नवजोत सिंह सिद्धू पर भी मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]the kapil sharma show[MORE_ADVERTISE2]

वहीं हाल ही में कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) से जब नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने रिएक्शन देते हुए कहा, मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है। मैं सिद्धू जी का बड़ा फैन हूं। जो कुछ हुआ अगर उसे छोड़ दें तो मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और उन्हें बहुत प्यार करता हूं।' कृष्णा ने आगे कहा कि ये चैनल की कॉल है कि वह सिद्धू को वापस बुलाना चाहते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बेटी को पालने के लिए शो से मांगी भीख, अजय देवगन ने कहा- 'बच्ची बड़ी होकर बहुत मारेगी'

 

[MORE_ADVERTISE3]krishna abishek and navjot singh siddhu

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बाद कृष्णा ने अर्चना को लेकर कहा, 'हम अर्चना जी के साथ भी खूब मस्ती करते रहते हैं। हम उन्हें पिछले 12 साल से जानते हैं और हम सब मिलकर इस कॉमेडी शो को चला रहे हैं, जो छोटी बात नहीं है।' वैसे बता दें कि पिछले साल हुए पुलवामा आंतकी हमले पर सिद्धू ने अपने विवादित बयान को देते हुए कहा था कि- 'चंद बुरे लोगों की वजह से पूरे देश को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, यह हमला वाकई में कायरता का सबूत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और ऐसी कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो दोषी है उसे सजा मिलनी ही चाहिए।' देने के चलते काफी हंगामा किया गया था। जिसके बाद शो को नवजोत को हटाने की मांग की गई थी।