स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस में हिंसा के लिए चैनल है जिम्मेदार? Ex कंटेस्टेंट ने किया खुलासा!

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 12, 2019 15:26 PM | Updated: Dec 12, 2019 15:26 PM

TV News

  • बिग बॉस 13(Bigg Boss 13 ) में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है
  • शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है।

नई दिल्ली। बिग बॉस 13(Bigg Boss 13 ) में पिछले काफी समय से हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है रोमांस के साथ लगातार हो रहे लड़ाई-झगड़े और एग्रेशन के मामले में ये सीजन अलग लेवल पर है। इस तरह के भढ़ रहे लड़ाई झगड़े को देखकर सीजन 9 में रहे कंटेस्टेंट सुयश राय (Suyash Rai) ने बिग बॉस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जिसमें उन्होनें घरवालों के हिंसक होने की वजह बताई है।

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती हैं ये अभिनेत्रियां, एक फिल्म के लिए करती हैं इतने करोड़ रुपये चार्ज

एग्रेशन पर क्या बोले सुयश(Suyash Rai)
शो में लगातार बढ़ रहे कंटेस्टेंट के एग्रेशन को देखकर एक्टर ने कहा- पता नहीं किस लेवल पर ट्रिप कर रहे हैं ये लोग। ऐसा लगता है कि यह केवल घऱ की दुशमनी नही बल्कि इन लोगों की खानदानी दुश्मनी है एक-दूसरे के साथ। एक हफ्ते में 6 एक्स-रे और 2 फ्रैक्चर्स हुए हैं। ये बहुत ज्यादा है। जब हम बिग बॉस हाउस में जाते हैं तो कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया जाता है कि अगर किसी से मारपीट करेंगे तो 5 करोड़ का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

[MORE_ADVERTISE1]bigg-boss-13.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

एक्शन नहीं ले रहे बिग बॉस- सुयश

लेकिन इस सीजन में इतना कुछ हो जाने के बाद भी ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं। इस बार बिग बॉस कुछ नहीं कर रहे हैं। अगर चैनल ने सही समय पर जाकर कंटेस्टेंट्स के खिलाफ कार्यवाही की होती तो यह बात इतनी आगे नहीं बढ़ती। अभी सिर्फ सलमान खान शनिवार को आकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं।

Chhapaak: ट्रेलर लॉन्च में बात करते हुए फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका, कहा-करना पड़ेगा बदलाव
चैनल से क्या गलती हुई?

सुयश से जब इटंरव्यू के दौरान पूछा गया कि चैनवल की गल्ती के बारे में बताए तो उन्होनें कहा- "मेरे ख्याल से चैनल ने सबसे बड़ी गलती कंटेस्टेंट्स को ये बताकर की है कि शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है। अब घरवालों को लग रहा है कि वे सही जा रहे हैं और उन्हें वही करना चाहिए जो वो कर रहे थे। सुयश ने कहा- मैं रश्मि देसाई को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहा हूं। भले ही वो मेरी अच्छी दोस्त है लेकिन इस घऱ में रश्मि की हर चीज सिद्धार्थ शुक्ला पर आकर रुक जाती है। मुझे शॉक लगा जब मैंने देखा कि अरहान के बिग बॉस में जाने के बाद भी चीजें नहीं बदली। मैं सिद्धार्थ को पसंद करता हूं। वो गेम को समझता है। मैं सिद्धार्थ को टॉप 3 में देखता हूं।

[MORE_ADVERTISE3]