स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

असीम रियाज़ के फेवर में उतरे फैंस, बोले- सिद्धार्थ को निकालो बाहर.. ट्रेंड कर रहा #WeStandWithAsim

Neha Gupta

Publish: Dec 05, 2019 09:52 AM | Updated: Dec 05, 2019 09:52 AM

TV News

  • सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और असीम (Asim Riaz) की लड़ाई में फैंस का आया रिएक्शन
  • ट्विटर पर #WeStandWithAsim कर रहा है ट्रेंड
  • कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ का फिज़िकल वायलेंस आया सामने

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 के घर के अंदर गॉसिप्स और कॉन्ट्रोवर्सीज़ खत्म होेने का नाम नहीं ले रही हैं। शो से हर रोज़ कोई ना कोई नई हैडलाइन बन जाती है। हालांकि सिक्स वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद आडियंस का एक्साइटमेंट बिग बॉस 13 को लेकर बढ़ता ही जा रहा है। इसके बाद शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली की वाइल्ड कार्ड से एंट्री होने के बाद शो में और भी ज्यादा ट्विस्ट आ गया है। बिग बॉस के रिसेन्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान इस बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज़ (Asim Riaz) के बीच तगड़ी लड़ाई हो गई।

Bigg boss 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई को पति नंदिश संधु घर से निकाला करते थे, रची थी ऐसी साजिश!

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

कैप्टेंसी टास्क के दौरान हमेशा से ही घरवाले काफी अग्रेसिवनेस दिखाते हैं। इस बार भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज़ (Asim Riaz) के बीच झड़प होती दिखाई दी। दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने असीम को ज़ोर से धक्का दिया। इसके बाद भी असीम ने अपना आपा नहीं खोया और वो शान्त बने रहे। जिसके बाद अब फैंस असीम के सपोर्ट में उतर आए हैं। ट्विटर पर #WeStandWithAsim ट्रेंड कर रहा है। इसी के साथ सिद्धार्थ के गुस्सैल रवैये से फैंस परेशान हो गए हैं और ट्विटर पर लिख रहे हैं- #EvictSidharthShukla

Bigg Boss 13: वरुण धवन से पिट चुके हैं आसिम रियाज़, हॉकी लेकर पहुंचे थे लेकिन हो गई थी पिटाई.. Video Viral

[MORE_ADVERTISE3]

फैंस ने असीम रियाज़ (Asim Riaz) के कूल बिहेवियर को देेखने के बाद उनकी तारीफ की है। बिग बॉस के घर में लगातार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का फेवर होने पर कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला है। कई फैंस ने सिद्धार्थ को फिज़िकल वायलेंस के लिए खूब कोसा है। बता दें कि आजकल सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के घर में कैप्टन बने हुए हैं। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आगे घर की कैप्टेंसी किसके हाथ में जाएगी। आने वाले एपिसोड में मेक्सट कैप्टन का खुलासा होगा।