स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 3 नहीं 4 महीने तक चलेगा सलमान खान का शो

Neha Gupta

Publish: Nov 23, 2019 00:13 AM | Updated: Nov 23, 2019 00:13 AM

TV News

  • बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फैंस के लिए अच्छी खबर
  • 1 महीने एक्सटेंड होगा सलमान खान का शो!
  • मेकर्स इस प्लान पर कर रहे हैं विचार

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई हो रही है, रोमांस हो रहा है, शो पूरी तरह से दर्शकों को इंटरटेन करने में कामयाब है। दर्शकों के इसी क्रेज को देखने के बाद सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, इस बार सीजन 13 को लेकर बने जबरदस्त बज को देखते हुए शो के मेकर्स ने इसे अपने निर्धारित अवधि से बढ़ाने का फैसला लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को खास टीआरपी मिलती देख मेकर्स ने उन्हें बड़ा गिफ्ट देने का प्लान किया है। ऐसे में शो के मेकर्स ने इसे 3 महीने से बढ़ाकर 4 महीने तक ले जाने का फैसला किया है। यानी की 3-4 हफ्ते एक्सटेंड होने के बाद शो का फिनाले 2020 जनवरी में नहीं बल्कि फरवरी में होगा। आजकल बिग बॉस 13 में जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है जिसकी वजह से शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है।

[MORE_ADVERTISE3]

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद शो और दिलचस्प हो गया है। इसके बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) की लड़ाई शुरु हुई है। दोनों एक दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाह रहे हैं। दर्शकों को शो देखने में काफी मजा आ रहा है। ऐसे में अगर शो एक महीने के लिए एक्सटेंड हो जाता है तो बिग बॉस की ऑडियंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।