स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस13:गांधी परिवार के इस रिश्तेदार को क्यों दी जाती है मोटी फीस,जानें इसका सच!

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 05, 2019 15:24 PM | Updated: Nov 05, 2019 15:26 PM

TV News

  • बिग बॉस का घर बना कुश्ती का अखाड़ा
  • तहसीन पूनावाला है गांधी परिवार का रिश्तेदार

नई दिल्ली। बिग बॉस के सीजन 13 में जहां यह घर लड़ाई झगड़े की खबरों से चर्चित हो रहा है तो दूसरी ओर एक चौका देने वाला मामला भी सामने आया है। बताया जाता है कि इस शो में सबसे महंगे कंटेस्टेंट राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला बताए जा रहे है जिनका कनेक्शन सीधे गांधी और वाड्रा परिवार से बताया जा रहा है। तहसीन पूनावाला की पत्नी मोनिका वाड्रा प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन बताई जाती हैं। तहसीन पूनावाला के बारे में सुनने को मिल रहा हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा फीस दी जा रही हैं। तहसीन ने खुद इस खबर का सच बताया। साथ ही उनके घर में जाते ही उनकी पत्नी का ट्वीट सामने आया है।
तहसीन की बिग बॉस में एंट्री करने से पहले सबसे मंहगी प्रतियोगी रश्मि देसाई के होने की खबर सामने आ रही थी। बाद में तहसीन के सबसे ज्यादा फीस लेने का मामला सामने आया जिसमें उन्होनें रश्मि को भी पीछे छोड़ दिया। उन्हें एक हफ्ते के लिए पूरे 21 लाख की भारी भरकम रकम दी जा रही है। हालांकि जब तहसीन से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी फीस की बातों को सिरे से नकार दिया और ज्यादा बात नहीं की। तहसीन का कहना था कि वो इस बात से अनजान हैं कि घर में किसको कितने पैसे दिए जा रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]tahseen.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

एक इंटरव्यू के दौरान तहसीन ने कहा कि वे पैसे की इज्जत करते हैं लेकिन उनके लिए पैसा इतना मायने नहीं रखता है। वो अपनी जिंदगी में कुछ अलग करना चाहते है। बिग बॉस के घर में जाने पहले भी उन्होंने यही कहा था कि वो कुछ अलग करना चाहते हैं और बिग बॉस से हटकर और क्या हो सकता है। सलमान के सामने भी तहसीन ने कहा था कि वे ही शो को जीतेंगे।
तहसीन ने अपनी पत्नी से रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए थे। तहसीन ने मजाक में यह कहा था कि खुश रहने का सिर्फ एक फॉर्मूला है और वो है पत्नी की हां में हां मिलाना। तहसीन के लिए भी अपनी पत्नी से दूर जाना बिलकुल भी आसान नहीं है। तहसीन के घर में एंट्री करते ही मोनिका ने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 6 सालों में एक भी दिन ऐसा नहीं था जब हमने बात न की हो लेकिन अब हम नहीं कर पाएंगे, तुम्हें मिल रही बधाई और प्यार से मैं खुश हूं।
बिग बॉस के घर के अंदर की बात करें तो तहसीन हिंदुस्तानी भाउ से उलझते हुए नजर आए थे। बिग बॉस में पहला कप्तान आरती को चुन लिया गया है और अब नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही है।

[MORE_ADVERTISE3]tehseen02.jpeg