स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने चली नई चाल, क्या है पूरा गेम प्लान?

Neha Gupta

Publish: Jan 22, 2020 16:59 PM | Updated: Jan 22, 2020 16:59 PM

TV News

  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने चली नई चाल
  • फिनाले से पहले बदला पूरा गेम प्लान
  • शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) से बनाई दूरी

नई दिल्ली बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट हैं। शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक अलग ही बॉन्ड शो में देखने को मिला है। दोस्ती के बाद प्यार तक दोनों की बात पहुंच चुकी है। शहनाज और सिद्धार्थ ने खुद कई बार अपने प्यार इज़हार एक दूसरे के लिए किया है। लेकिन अब जब बिग बॉस के फिनाले के कुछ ही दिन बचे हैं तो सिद्धार्थ ने अपना रूप बदल लिया है। यानी की उन्होंने पूरा गेम प्लान बदल दिया है। दरअसल, उन्होंने शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को छोड़ दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

बिग बॉस के अभी तक के एपिसोड में जब भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लड़ाई हुई दोनों ने एक दूसरे को मना कर सारे गिले शिकवे दूर कर लिए। लेकिन अब सिद्धार्थ कोे समझ में आ गया है कि इन सबसे काम नहीं चलेगा। इसलिए उन्होंने शहनाज़ गिल से भी लड़ना शुरू कर दिया है।सिद्धार्थ ने शहनाज़ पर आरोप लगाया कि तुम अपने मां-बाप की भी सगी नहीं हो।

[MORE_ADVERTISE3]

वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज़ (Shehnaaz Gill) का साथ छोड़कर आरती सिंह का हाथ थाम लिया है। बिग बॉस के घर में आरती एक स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट हैं। इस बार उन्होंने नॉमिनेशन के दौरान शहनाज़ गिल की जगह पर आरती सिंह को सेफ किया। जिसके बाद शहनाज़ काफी गुस्सा भी हो गईं और उन्हें गाली देती हुईं नज़र आई। यहां तक कि शहनाज आरती से लड़ती हुई भी दिखाई दीं। सिद्धार्थ का आरती की तरफ जाना उनका नया गेम प्लान माना जा रहा है।