स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को बताया अपनी सिगरेट, जो उन्हें कर रही बर्बाद

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 24, 2020 13:58 PM | Updated: Jan 24, 2020 13:58 PM

TV News

  • बिग बॉस (Bigg boss) में हुई सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बीच लड़ाई
  • सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने शहनाज को बताया सिगरेट

नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की लड़ाई होने के बाद दोनों अलग हो गए है। इन दोनों की लड़ाई जहां घरवालों को परेशान कर रही है वहीं दर्शकों को भी काफी दुखी कर रही है। वैसे हमेशा देखा जाता है कि लड़ाई होने पर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को मना लिया करती थी। लेकिन इस बार दोनों के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: असीम रियाज़ के लिए मनवीर गुर्जर ने किया ट्वीट कहा- 'मारना चाहता हूं थप्पड़'

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

इस एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) संग बात करते हुए दिखाई दिए जिसमें सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि "मैं तुमसे जुड़ा हुआ हूं, लेकिन तुम से मेरा जुड़ाव अलग तरह का है। तुम मेेरे लिए एक सिगरेट की तरह हूं मैं जानता हूं किस तरह से सिगरेट मुझे बरबाद कर रही हैं, लेकिन मैं उसे छोड़ नहीं पा रहे हैं। मैं मानता हूं कि सिग्रेट का एक कश लेने से मुझे प्रॉबलम होगी। लेकिन मैं कुछ वक्त के बाद इसे छोड़ दूंगा। उसी तरह आज हम यहां हैं, बाते कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं। मैं वादा करता हूं तुम्हें किसी तरह की तकलीफ न हो। यह सच्चाई हैं, इसे स्वीकार करो।” सिद्धार्थ शहनाज से ये कहते हुए दिखाई दिए कि "मैं तुम्हें जिंदगी में तुमसे कभी नफरत नहीं करूंगा लेकिन मैं तुम्हारे साथ जुड़ा भी नहीं रहूंगा।”

[MORE_ADVERTISE3]siddharth shukla and Shehnaaz Gill

इस बात के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को ऐसा लगा कि सिद्धार्थ उन्हें गेम की वजह से ये सब कह रहें हैं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla ) इस बात को मना करते है कि वो ये सब बातें सच में कह रहे हैं। शहनाज गिल सिद्धार्थ से कहती है कि वो जानती हैं कि सिद्धार्थ उनकी काफी परवाह करते हैं। और उनसे ना बात करने पर शहनाज को तकलीफ होती है।