स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज के बीच हाथापाई, घरवालों ने किया दोनों का बीच-बचाव

Pratibha Tripathi

Publish: Jan 20, 2020 13:33 PM | Updated: Jan 20, 2020 13:34 PM

TV News

  • Bigg Boss 13:सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज के बीच हुई हाथापाई
  • बिग बॉस में शहनाज का स्वयंवर रचाया गया

नई दिल्ली। Bigg Boss 13: बिग बॉस 13इन दिनों हर किसी का पसंदीदा शो बनता जा रहा है। जिसमें हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। फिर चाहे वह घर के सदस्यों में होने वाला रोमांस हो या फिर दुश्मनी के साथ होने वाली लड़ाई। इस शो में हर रोज रिश्ते बदलते रहते हैं। इस शो के एपिसोड में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान देखने को मिला। वजह रही संतरा और सेब छीलने की।

दरअसल, बिग बॉस ने एक टास्क दिया जिसमें शहनाज का स्वयंवर रचाना था। शहनाज के माता-पिता के रूप में बिग बॉस ने हिन्दुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई को चुना था। इसी बीच जब पारस और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम शहनाज को शादी के लिए मना रहे थे तो शहनाज ने फल खाने की इच्छा जताई। इस पर असीम रसोई में गए और सेब काटने लगे। पीछे से सिद्धार्थ आए और उन्होंने कहा कि शहनाज को संतरा खाना है। इसी पर दोनों में जबरदस्त लड़ाई हुई।

[MORE_ADVERTISE1]

लड़ाई-झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई का नौबत तक आ गई। जिसे बिग बॉस ने रोका और दोनों को अपने आप पर संयम बनाए रखने को कहा। घर वालों ने भी इस लड़ाई में दोनों का बीच-बचाव किया। अब आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि किस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज गेम पलटते हैं और अपना-अपना अलग ग्रुप बनाकर बिग बॉस के खेल को आगे बढ़ाते हैं।

[MORE_ADVERTISE2]