स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ को मनाने में जुटी शहनाज, रश्मि को बनाया लव गुरु, अपनाया ये तरीका

Mahendra Yadav

Publish: Jan 08, 2020 19:10 PM | Updated: Jan 08, 2020 19:10 PM

TV News

प्रीकेप में दिखाया गया कि शहनाज उनसे कह रही हैं कि मेरी तेरे साथ फीलिंग्स हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती।

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सबसे अधिक सुर्खियों में हैं। लेकिन अब इनकी दोस्ती में दरार पड़ती दिखाई दे रही है। हाल ही शो के एपिसोड में शहनाज, रश्मि देसाई की टीम के साथ नजर आईं। इस एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की बढ़ती दूरी भी दिखाई गई। सिद्धार्थ उनको इग्नोर करते नजर आए। शहनाज ने भी दिनभर सिद्धार्थ से बात नहीं की।

 

[MORE_ADVERTISE1]बिग बॉस 13: सिद्धार्थ को मनाने में जुटी शहनाज, रश्मि से पूछा तरीका तो मिला ऐसा जवाब[MORE_ADVERTISE2]

हालांकि रात होते ही वह उन्हें मनाने लगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शहनाज अपने खास दोस्त सिद्धार्थ से नाराज दिख रही हैं। माहिरा की तारीफ करने पर शहनाज ने सिद्धार्थ को थप्पड़ मार दिया था और उन पर चप्पल तक फेंक कर मारी थी। लेकिन अब वह उन्हें मनाती नजर आ रही हैं।

 

[MORE_ADVERTISE3]बिग बॉस 13: सिद्धार्थ को मनाने में जुटी शहनाज, रश्मि से पूछा तरीका तो मिला ऐसा जवाब

वे सिद्धार्थ से अपनी फीलिंग्स का इजहार करने वाली हैं। एक प्रीकेप में दिखाया गया कि बेड पर सिद्धार्थ के बराबर में लेटे हुए उनसे कहती हैं कि मेरी तेरे साथ फीलिंग्स हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती। इतना ही नहीं सिद्धार्थ को मनाने के तरीके वे रश्मि से भी पूछ रही हैं। शहनाज ने रश्मि देसाई से पूछा कि मैं उसे कैसे मनाऊं। इस पर रश्मि कहती हैं, मुझे कैसे पता भाई तो शहनाज कहती हैं मान नहीं रहा।