स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती में आई दरार पर विकास गुप्ता का आया रिएक्शन कहा- मैं बहुत डिस्टर्ब हूं

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 23, 2020 10:59 AM | Updated: Jan 23, 2020 10:59 AM

TV News

  • बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में टूटी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की दोस्ती
  • टॉस्क के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई
  • दोस्ती टूटने पर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) हुए नाराज़

नई दिल्ली। टीवी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस सीज़न में जिसकी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है वो है सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की। इन दोनों की दोस्ती, मस्ती और प्यार दर्शकों को देखने में काफी पसंद आ रहा है। इन दोनों के बीच होने वाली नोकझोंक की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि फैंस ने इनका यह अंदाज बेहद पसंद आता है। लेकिन बीते एपिसोड में शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें:बिग बॉस होस्ट सलमान खान के बिजी शेड्यूल के चलते नहीं आगे बढ़ेगा शो,जल्द होगा ग्रेंड फिनाले

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

जी हां बीते एपिसोड में शहनाज,सिद्धार्थ शुक्ला का कॉलर पकड़ते उन्हें बुरी तरह से फटकार लगाती हैं। इन दोनों का इस तरह से लड़ना विकास गुप्ता को बहुत बुरा लग लग रहा है। उन्होंने इस पर रिएक्शन दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla ) और शहनाज गिल की लड़ाई को देख सभी दर्शक काफी निराश हैं। वहीं उनकी लड़ाई पर बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा कि मैं शहनाज और सिद्धार्थ को बहुत पसंद करता हूं.. हालांकि इन दोनों में अभी जो कुछ भी हो रहा है उनसे मेरा दिल टूट गया है।इन दोनों की लड़ाई से मैं बहुत डिस्टर्ब हूं। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी।

[MORE_ADVERTISE3]screenshot_from_2020-01-23_10-50-36.png

आपको बता दें कि बिग बॉस में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्स कंटेस्टेंट ने किसी की जगह लेकर गेम में एंट्री ली हो। आपको बता दें कि गेम के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को चोट लगने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। जिसके बाद उनकी जगह विकास गुप्ता घर में खेलने के लिए आए थे।