स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: शहनाज़ का पापा का मज़ाक उड़ाने वाला वीडियो हुआ वायरल, सिद्धार्थ ने किया था कमेंट

Neha Gupta

Publish: Jan 23, 2020 10:59 AM | Updated: Jan 23, 2020 10:59 AM

TV News

  • शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो आया सामने
  • पापा के मज़ाक उड़ाने को लेकर वीडियो हुआ वायरल
  • सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने कमेंट कर कहा था कि तुम अपने घर की सगी नहीं हो

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg boss 13) इन दिनों अलग-अलग तरह के विवादों को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की लड़ाई भी सामने आने लगी है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ ने शहनाज़ को कहा था कि जो अपने घर की सगी नहीं है वो किसी की नहीं होगी। जिसके बाद सिद्धार्थ ने शहनाज़ से दूर रहने को कहा था। अब सिद्धार्थ के इस कमेंट के बाद शहनाज़ का वो वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने पापा का मज़ाक उड़ा रही हैं।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) से अनसीन वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहती हैं- मेरा बापू हाथ जोड़कर कह रहा है थैंक्यू बिग बॉस आपने मेरी बेटी का ख्याल रखा, जिसे हमने प्यार से पाला-पोसा... हैं तूने कब पाला पोसा मुझे? मैं तो नानी के यहां रही हूं. खुद मेरा बापू 17 साल जर्मनी में रहा और बोला कि मैंने पाला-पोसा इसको, लेकिन ठीक है चलो। शहनाज की इसी बात पर सिद्धार्थ ने उनपर कमेंट किया था।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि शहनाज़ आजकल सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के बिहेवियर से काफी हर्ट हैं औऱ लगातार रो रही हैं। सिद्धार्थ ने बिग बॉस फिनाले से पहले ही अपनी नई चाल चलनी शुरू कर दी है। उन्होंने आरती सिंह को इस बार सेफ किया है जिसके बाद शहनाज का गुस्सा देखने को मिला। शहनाज़ ने गुस्से में गालियां भी देनी शुरू कर दी थी। हालांकि सिद्धार्थ अब काफी बदले हुए नज़र आ रहे हैं।