स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: टूटी उंगली नहीं है पारस छाबड़ा के घर से बेघर होने की वजह, नकली विग है असली कारण!

Neha Gupta

Publish: Dec 07, 2019 10:03 AM | Updated: Dec 07, 2019 10:03 AM

TV News

  • पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) की उंगली में लगी थी चोट
  • घर से पारस छाबड़ा हो चुके हैं बाहर
  • टूटी उंगली नहीं, ये वजह आई सामने

नई दिल्ली | बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। आए दिन कंटेस्टेंट्स के घर से बाहर होने के चलते जंहा दर्शक हैरान हैं वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच हुई धक्का-मुक्की के चलते सिद्धार्थ को दो हफ्तों के लिए बिग बॉस ने खुद नॉमिनेट कर दिया। हाल ही में पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) को भी घर से बेघर कर दिया गया था जिसकी वजह उनकी टूटी उंगली बताई गई थी। खबर थी कि वो अपनी उंगली का इलाज कराने बाहर गए हैं लेकिन अब जो बात सामने आई है वो हैरान करने वाली है।

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की विग आई सामने, सिर से गिरते-गिरते बची.. Video Viral

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, बिग बॉस की तरफ से कहा गया था कि पारस की उंगली में चोट लगने की वजह से उनको सर्जरी की ज़रुरत है। लेकिन बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक पारस के घर से बाहर जाने की वजह उनकी विग है। ये तो आप जानते ही हैं कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) को घरवाले कई बार उनके गंजेपन की वजह से काफी कुछ बोल चुके हैं। रिसेन्टली एक टास्क के दौरान हुई लड़ाई में पारस का हेयर पैच निकल गया था। जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इसी हेयर पैच (Hair Patch) को पारस घर से बाहर सही कराने के लिए गए हैं। बिग बॉस खबरी की मानें तो पारस के घर से बाहर जाने का असली कारण उनकी विग है। जिसे वो सही कराकर जल्द घर लौटेंगे।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) के घर से जाने के बाद शहनाज़ गिल का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। उन्होंने पारस से प्यार करने की बात भी असीम रियाज़ (Asim Riaz) को बताई थी। वहीं देवोलीना (Devoleena) पहले ही कमर में चोट लगने की वजह से बाहर हो चुकी हैं। बीते एपिसोड में रश्मि देसाई को भी चोट लग गई है। इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) टीअारपी के मामले में सबसे आगे चल रहा है। इसीलिए मेकर्स ने शो को फरवरी तक करने का फैसला किया है। वहीं पहली बार ऐसा हो रहा है शो में लगातार खराब तबीयत और चोट लगने के चलते कंटेस्टेट्स को घर से बाहर जाना पड़ रहा है।

Bigg boss 13: तलाक से पहले रश्मि देसाई को पति नंदिश संधु घर से निकाला करते थे, रची थी ऐसी साजिश!