स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: सीक्रेट रूम से बाहर आए पारस, खोली सबकी पोल.. हैरान हो गए घरवाले, देखें वीडियो

Neha Gupta

Publish: Dec 12, 2019 15:08 PM | Updated: Dec 12, 2019 15:08 PM

TV News

  • Bigg Boss 13 में आई नई हलचल
  • पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) ने घर में की एंट्री
  • पारस ने खोली हर एक कंटेस्टेंट की पोल

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट लेकर आता है। शो में पिछले कुछ दिनों से पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सीक्रेट रूम (Bigg Boss Secret Room) में दिखाई दे रहे थे। जहां पर दोनों घरवालों की एक-एक हरकत पर नज़र रख रहे थे। दोनों के सामने घरवालों के कई राज़ भी सामने आए। पारस सिद्धार्थ से ये कहते हुए भी दिखाई दिए थे कि वो घर के अंदर जाकर सबको सच बताएंगे। अब आखिरकार पारस छाबड़ा ने घर में फिर से एंट्री ले ली है। घर में आते ही पारस ने घरवालों की पोल खोलनी शुरु कर दी। जबकि सिद्धार्थ शुक्ला को फिलहाल टाइफाइड हो गया है जिसके ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

Bigg Boss 13 क्या स्क्रिप्टेड है? अरहान को लेकर काम्या पंजाबी ने कही ये बड़ी बात

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

घर में एंट्री करते ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) ने सबको चौंका दिया। घरवाले उन्हें देखकर जहां एक तरफ शॉक्ड ही थे कि पारस ने रश्मि देसाई को अरहान के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि अरहान किस तरह उनकी पर्सनल लाइफ पर चौंकाने वाले खुलासे कर रहे थे। जिसके बाद रश्मि हैरान रह गईं। वीडियो में ये भी देेखने को मिला कि पारस विकास पर जमकर गुस्सा हो रहे हैं। वो विकास से कहते हैं- 'तू दूर ही रह, तू कब पीठ में छुरा घोंप दे पता नहीं चलेगा'। विकास और माहिरा की दोस्ती पर भी पारस ने कमेंट किया। उन्होंने कहा- 'माही-माही-माही, कंसर्न दिखाने का बहाना लेकर तूने पप्पियां-छप्पियां तक की हैं'।

ना बीमारी ना शूटिंग, सलमान खान इस चीज से परेशान होकर छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!

[MORE_ADVERTISE3]

पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में तहलका मचाना शुरु कर दिया है। उनके कहे मुताबिक वो हर एक कंटेस्टेंट की पोल खोलते हुए नज़र आए। अरहान की बात जब उन्होंने रश्मि को बताई तो वो हैरान हो गईं। बता दें कि अरहान ने कहा था- जब रश्मि की हालत बेहद खराब थी, जब वो सड़क पर आ गई थीं तब मैंने उनका साथ दिया था। इससे पहले भी सलमान खान ने खुद घर के अंदर आकर अरहान की शादी और बच्चे का सच रश्मि को बताया था। हालांकि एक खबर ये भी आई थी कि बिग बॉस में ये सब एक ड्रामा है। काम्या पंजाबी ने खुद एक ट्वीट कर कहा था कि अरहान की पूरी डिटेल वीकीपीडिया पर है तो फिर कैसे रश्मि को २ साल के कुछ भी नहीं पता।