स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: घर में सारी हदें हुई पार, मधुरिमा ने विशाल को मारी चप्पल.. बिग बॉस ने लिया बड़ा फैसला

Neha Gupta

Publish: Jan 06, 2020 15:57 PM | Updated: Jan 06, 2020 15:57 PM

TV News

  • मधुरिमा (Madhurima Tuli) ने विशाल (Vishal Aditya) को मारी चप्पल
  • Bigg Boss ने कहा- किसको जाना है बाहर
  • चाय को लेकर फिर हुई लड़ाई

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में लव कपल्स कभी लड़ते हैं तो कभी प्यार से साथ रहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल है मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और एक्‍स लवर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच। दोनों में कभी दोस्ती देखने को मिलती है तो कभी लड़ाई। कुछ ही दिन पहले मधुरिमा और विशाल के बीच चाय के कप को लेकर लड़ाई हुई थी और अब एक बार दोनों चाय की बात पर लड़ते हुए दिखाई दिए। रिसेन्ट बिग बॉस का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिखाया गया है कि मधुरिमा और विशाल के बीच बातचीत करते-करते लड़ाई शुरू हो जाती है और वो विशाल को चप्पल से मार देती हैं।

क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? रिपोर्टर के सवाल पर तोड़ी चुप्पी दिया.. कहा- नौ महीने हैं, आप..

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मधुरिमा तुली के चप्पल मारने के बाद विशाल (Vishal Aditya Singh) का पारा भी हाई हो जाता है। वो कन्फेशन रुम में जाकर शो मेकर्स से मांग करते है कि उन्हें या फिर मधुरिमा (Madhurima Tuli) में से किसी एक को ही घर में रखा जाए। बिग बॉस दोनों को बुलाते हैं और घर में शांति बनाए रखने को कहते हैं। लेकिन इसके बाद अचानक बिग बॉस पूछते हैं कि दोनों में से कौन घर छोड़कर जाना चाहता है। इतने में विशाल गुस्से में उठकर बाहर चले जाते हैं। खबर ये भी है कि आज के एपिसोड में मिड नाइट इवेक्शन होगा, जिसमें मधुरिमा तुली को घर से जाना होगा।

Bigg Boss s 13: हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, सलमान के बर्तन धोने को बताया ड्रामा, लिए 630 करोड़ देखे वीडियो

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि इससे पहले कई बार विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) काफी करीब भी दिखाई दिए हैं। घर में बहुत बार मधुरिमा और विशाल प्यार भरे पल बिताते हुए देखा गया है। यहां तक कि मधुरिमा ये बात ज़ाहिर भी कर चुकी हैं कि अभी विशाल के साथ हैं। ऐसे में दोनों की लड़ाईयां फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आ रही हैं।