स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: पैसों के लिए आपस में भीड़ गयी देवोलीना और शेफाली, जमकर हुई धक्का-मुक्की

Vivhav Shukla

Publish: Oct 14, 2019 19:22 PM | Updated: Oct 14, 2019 19:22 PM

TV News

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते फिर से एलिमिनेशन होने वाला है

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में आजकल जमकर लड़ाई हो रही है। आए दिन घरवालों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिल रही है। अब शो में एलिमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क रख गया है। इस टास्क के दौरान घर में मौजूद लड़कियां आपस में भिड़ गई और तू-तू-मैं-मैं करने लगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका प्रोमो भी शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, बिग बॉस 13 में इस हफ्ते फिर से एलिमिनेशन होने वाला है।इसके लिए घर के अंदर एक टास्क का आयोजन किया जाएगा।कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इसका वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेफाली बग्गा और देवोलीना भट्टाचार्या आपस में कैसे लड़ रही हैं। । वीडियो में दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट को दो टीम में बांट दिया गया है। लड़के पैसों की रखवाली कर रहे हैं, जबकि लड़कियों को अपनी तिजोरी में पैसे भरने है, जिसकी तिजोरी खाली रहेगी, वो एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो जाएगी।

बता दें कि इस सीजन के पहले हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ, जबकि दूसरे हफ्ते कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बेघर हो गईं। इस हफ्ते फिर से लड़कियों का नॉमिनेशन होने वाला है। ये देखना दिलचस्प होगा कि लड़के किसकी मदद करेंगे और किसको नॉमिनेशन में भेजेंगे।