स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: आसिम रियाज को महेश भट्ट करेंगे साइन, सनी लियोनी के साथ काम करने का मिला मौका!

Neha Gupta

Publish: Jan 24, 2020 10:53 AM | Updated: Jan 24, 2020 10:53 AM

TV News

  • आसिम रियाज (Asim Riyaz) कर सकते हैं सनी लियोनी के साथ काम
  • महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म में दिखेंगे आसिम रियाज़!
  • बिग बॉस (Bugg boss 13) में आसिम जीत के लिए हैं दमदार दावेदार

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 में आसिम रियाज़ (Asim Riyaz) लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। वो बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो शुरू से ही अपनी स्ट्रॉंग परफॉर्मेंस से दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं। बिना किसी सेलिब्रिटी टैग के उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लडा़ई में भी फैंस उनका सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। आसिम के फेवर में ट्विटर पर कई हैशटैग भी ट्रेंड करते रहते हैं। अब आसिम के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है कि वो जल्द ही सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ काम कर सकते हैं। ये आसिम के लिए किसी गेम चेंजर से कम नहीं होगा।

[MORE_ADVERTISE1]

सुत्रों के मुताबिक, आसिम (Asim Riyaz) को ये मौका डायरेक्टर महेश भट्ट द्वारा मिल सकता है। महेश भट्ट उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। जिसमें उनके साथ सनी लियोनी भी नज़र आएंगी। बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) को भी बिग बॉस में आने के बाद ही फिल्म जिस्म 2 में ऑफर मिला था। हालांकि अभी तक इसपर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

[MORE_ADVERTISE2]

आसिम रियाज़ आजकल हिमांशी खुराना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ लिया है और वो भी आसिम से प्यार करने लगी हैं। जब ये बात आसिम को पता चली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। खबर ये भी है कि हिमांशी जल्द ही घर में एंट्री करके अपने दिल की बात आसिम से कह सकती हैं। हो सकता है शो खत्म होेने के बाद दोनों साथ हो और बाद में शादी भी करें।

[MORE_ADVERTISE3]