स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: रश्मि के पीठ पीछे अरहान कर रहे थे उनके पैसों का दुरुपयोग! सच्चाई सामने आते ही एक्ट्रेस की हुई हालत खराब

Sunita Adhikari

Publish: Dec 08, 2019 11:39 AM | Updated: Dec 08, 2019 11:39 AM

TV News

  • Bigg Boss 13: सलमान ने सबके सामने बताया अरहान का सच
  • रश्मि सच जानने के बाद फूट-फूटकर रोईं

नई दिल्ली: Bigg Boss 13 के घर में एक लव स्टोरी शूरू हुई ही थी कि कुछ ऐसी चीजें सामने आईं कि अब उस रिश्ते का भविष्य खतरे में है। वो लव स्टोरी है रश्मि देसाई और अरहान खान की। सलमान ने 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' में सभी घरवालों के सामने अरहान की शादी और बच्चे की असलियत बताई जिसे जानकर रश्मि हैरान रह गईं। लेकिन सिर्फ शादी और बच्चा ही नहीं अरहान ने एक और सच रश्मि से छुपाया है, जिसके बारे में सुनकर रश्मि न जाने क्या रिएक्ट करेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए शो से बाहर! इस बड़ी वजह से दिखाया गया बाहर का रास्ता

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

#salmankhan #rashmidesai

A post shared by KUCH TO HAI (@kuch.to_.hai) on

[MORE_ADVERTISE2]

खबरों की मानें तो रश्मि देसाई के पीठ पीछे अरहान उनके पैसों का दुरुपयोग कर रहे हैं। रश्मि देसाई के करीबी सूत्रों ने अरहान खान को लेकर बड़ा बयान दिया। सूत्रों के मुताबिक- 'रश्मि अरहान पर भरोसा करती हैं। बिग बॉस में जाने से पहले रश्मि ने अरहान को अपने बैंक अकाउंट्स और घर संभालने की जिम्मेदारी दी थी। रश्मि के घर में आने के बाद अरहान उन पैसों का दुरुपयोग कर रहे थे। इतना ही नहीं अरहान ने रश्मि की सेविंग्स भी खर्च करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: मेकअप के बाद अब रानू मंडल की इंग्लिश हो रही है वायरल, गाना भूलने पर बोलीं - oh my God! I forget it, देखें वीडियो

[MORE_ADVERTISE3]

इसके अलावा खबर ये भी है कि अरहान ने रश्मि देसाई के घर पर रहना भी शुरू कर दिया है। अरहान के घर में दोबारा जाने के बाद अब अरहान का परिवार रश्मि के घर पर रह रहा है। अभी तक रश्मि को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। रश्मि के जानने वालों को इस बारे में सब पता होते हुए भी वो कुछ नहीं कर पा रहे हैं। आपको बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान ने अरहान की सच्चाई के बारे में रश्मि को बताया, जिसके बारे में रश्मि अंजान थीं। सच सामने आने के बाद रश्मि काफी परेशान हो गई थीं। साथ ही सलमान इस सीजन में पहली बार रश्मि को संभालने घर के अंदर आए थे। साथ ही उन्होंने दोनों से सब कुछ ठीक करने को भी कहा।