स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बीमार हुईं शहनाज़ गिल, बाहर से मंगाया जा रहा खाना

Neha Gupta

Publish: Dec 14, 2019 13:16 PM | Updated: Dec 14, 2019 13:16 PM

TV News

  • शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) पड़ी बीमार
  • बाहर से शहनाज़ के लिए मंगाया जा रहा खाना
  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का डॉक्टर्स की निगरानी में चल रहा इलाज

नई दिल्ली टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस दर्शकों के इंटरटेन करने के लिए जाना जाता है। इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फुल ऑन ड्रामा चल रहा है लेकिन एक जो चौंकाने वाली बात देखने को मिल रही है वो ये है कि एक के बाद एक कंटेस्टेंट घर में बीमार पड़ रहे हैं। पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बीमार हुए जिसकी वजह से उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया। लेकिन तबीयत ना सुधरने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अब खबर है कि शहनाज़ गिल की तबीयत भी खराब हो गई है। सुत्रों के मुताबिक, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए बाहर से खाना मंगाया जा रहा है।

कपिल शर्मा नहीं, सलमान खान के इस शो में नज़र आएंगी 'गुत्थी', देखें Video

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

हालांकि शो की तरफ से अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इससे पहले भी देवोलीना भट्टाचार्जी़ को चोट लगने की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा था। पारस छाबड़ा भी टूटी उंगली की वजह से सीक्रेट रुम में भेज दिए गए थे। अब शहनाज गिल बीमार होने के चलते फैंस काफी परेशान हैं। शहनाज (Shehnaaz Gill) शो की दमदार कंटेस्टेंट हैं ऐसे में उनके जाने से शो की टीआरपी पर असर पड़ सकता है।

Bigg Boss s छोड़ने को लेकर सलमान खान का आया जवाब, कहा- ये शरीर का वो हिस्‍सा है, जिसे काटकर फेंकना चाहता हूं

[MORE_ADVERTISE3]

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। खबरों की माने तो उन्हें कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में 20 दिन का समय लग सकता है। बता दें कि इस नॉमिनेशन लिस्ट में नाम तो चार हैं लेकिन आज हिंदुस्तानी भाऊ शो से बाहर हो जाएंगे।