स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: आरती सिंह के साथ बंद कमरे में हुई रेप की कोशिश पर भाई कृष्णा का बड़ा बयान, कहा- पता कराया लेकिन ज्यादा..

Neha Gupta

Publish: Jan 24, 2020 13:05 PM | Updated: Jan 24, 2020 13:05 PM

TV News

  • आरती सिंह पर रेप की कोशिश वाले बयान पर आया कृष्णा का रिएक्शन
  • कहा- हमने पता कराया, लेकिन नहीं मिला कुछ
  • बंद कमरे में नौकर ने की थी आरती के साथ रेप की कोशिश

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में जब लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म छपाक की टीम के साथ घर में पहुंची थी तो उन्होंने सभी प्रतिभागियों से अपनी ज़िंदगी की कोई ऐसी घटना बताने को कही थी जिससे निकलने में उन्हें वक्त लगा हो। जिसके बाद आरती सिंह ने बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब वो 13 साल की थी तब उनके साथ घर के नौकर ने बंद कमरे में रेप की कोशिश की थी। जिसके बाद उनका परिवार बहुत हैरान था। अब आरती के भाई कृष्णा अभिषेक का बयान आया है।

[MORE_ADVERTISE1]

आरती सिंह के भाई कृष्णा ने कहा है- हमें इस बारे में पहले पता नहीं था क्योंकि आरती जब 16-17 साल की थी तब वो मुंबई आई थी। मैंने आरती की बात सुनते ही मां से इस बारे में बात की थी तो उन्होंने बताया कि वो ज्यादा नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि नौकर ने आरती को टच नहीं किया था। इस मामले में हमने जांच भी कराई, लेकिन उस समय इसमें ज्यादा कुछ नहीं मिल सका। अब इस हादसे को बीते हुए 15-16 साल हो चुके हैं। जब उस आदमी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया गया तब वो भाग चुका था।

[MORE_ADVERTISE2]

बता दें कि आरती सिंह ने बताया था कि मोलेस्टेशन की घटना के बाद वो बुरी तरह से टूट चुकी थी। उसके बाद कई बार उन्हें पैनिक अटैक आए जो बिग बॉस में भी देखने को मिला। वहीं आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने कहा था- मुझे इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। आरती के बाहर आने के बाद हम इस बारे में बात करेंगे। काश वो हमे बता पाती। जिसने भी आरती के साथ ये किया उसे सज़ा जरूर दिलवाएंगे। हम सभी आरती के साथ हैं।

[MORE_ADVERTISE3]