स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव हुए एलिमिनेट की लिस्ट में शामिल, सलमान खान ने नहीं बिग बॉस ने किया बाहर!

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 22, 2019 17:27 PM | Updated: Nov 22, 2019 17:27 PM

TV News

  • भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस से हुए बाहर
  • बिग बॉस में गायब दिखे खेसारी लाल यादव

नई दिल्ली । बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेटेड का दौर शुरू हो चुका है जिसमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला का नॉमिनेट काी लिस्ट में शामिल हैं। और कुछ ही समय में आये भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को सबसे कम वोटने मिलने के अनुमान हैं। इस बीच एलिमिनेशन को लेकर शुक्रवार के एपिसोड में आपको बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

लेकिन जानकारी के अनुसार फैन्स ने खेसारी के एविक्ट होने का दावा किया गया है। लेकिन घरवालों की वोटों के आधार पर वो वाकि के लोगों के भीच काफी कमजोर नजर आए। एक रिपोर्ट के अनुसार ये बी कहा जा रह ाहै कि खेसारी लाल यादव को सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखाया है।

[MORE_ADVERTISE1]

अभी जारी किए गए अपकमिंग एपिसोड में ये दिखाया जाएगी कि बिग बॉस सभी घरवालों से उस खिलाड़ी का नाम पूछेंगे जिसका शो में सबसे कम योगदान रहा है। जिसमें घर वाले खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई का नाम आगे करते है। और ऐसा भी कहा जा रहा है कि रश्मि के मुकाबले ज्यादा वोट मिलने की वजह से खेसारी एविक्ट हो जाएंगे।
बिग बॉस में गायब दिखे खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव की बिग बॉस जर्नी बेहद कमजोर नजर आई है। बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले खेसारी सबसे वीक बनकर उभरे। शुरुआती हफ्तों में तो खेसारी को यह खेल समझ ही नहीं आया कि इसे खेलना कैसे है। राक्षस टास्क के वक्त से खेसारी थोड़ा फॉर्म में दिखे। मगर ये पूरा हफ्ता तो असीम-सिद्धार्थ की लड़ाई के नाम रहा। ऐसे में पहले से गायब खेसारी को टीवी पर कम ही बार दिखने का मौका मिला।

[MORE_ADVERTISE2]