स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कपिल शर्मा की भारती सिंह ने बोलती की बंद, कहा- तुम्हारा तो.. देखें Video

Neha Gupta

Publish: Nov 22, 2019 17:51 PM | Updated: Nov 30, 2019 12:18 PM

TV News

  • कपिल शर्मा पर भारी पड़ी भारती सिंह
  • कपिल शर्मा की बोलती हुई बंद
  • द कपिल शर्मा शो में द्म श्री उस्ताद पूरन चंद वडाली आएंगे

नई दिल्ली | कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अक्सर कुछ नया होता रहता है। हर हफ्ते बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं। कपिल अपने शो में एक दूसरे की टांग खिचांई भी करते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो में कुछ ऐसा हुआ कि कपिल की भी बोलती बंद हो गई। दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर बुआजी के किरदार में नजर आने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने कपिल की ऐसी खिचांई की सब हंस हंसकर लोटपोट हो गए।

ये भी पढ़े- 13 की उम्र में 43 साल के डांसर से सरोज खान ने की थी शादी, 14 में मां बनकर अकेले की बच्चों की परवरिश

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में आने वाले एपिसोड में मशहूर गायक पद्म श्री उस्ताद पूरन चंद वडाली और लखविंदर वडाली नजर आएंगी। इस दौरान शो में जब बुआजी यानी भारती सिंह एंट्री करती हैं तो वो लखविंदर के साथ थोड़ी मस्ती भी करती हैं। वो बताती हैं कि वो शो के दौरान अपनी पैंट पर हाथ रखता और दूसरा नाक पर। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि तो इसमें क्या है बचपन में तो सबकी नाक बहती है। बस फिर क्या था भारती ने भी तपाक से बोल दिया कि सबकी तो नाक बहती है, तेरा तो झरना बहता था। जिसके बाद ऑडियंस में खूब हंसी मजाक होने लगा।

ये भी पढ़े- दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट, एक्टर ने कहा- आप जल्दी...

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की जज अर्चना पूरन सिंह के साथ भी काफी मस्ती की थी। कपिल ने अर्चना पूरन सिंह का मजाक बनाया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। लेकिन इस बार कपिल पर भारती सिंह भारी पड़ गई और उनकी बोलती बंद कर दी।