स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13 : अनिल कपूर ने बताई सलमान खान की सबसे बुरी लत,जिसे सुन सलमान भी हो गए दंग

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 19, 2019 12:31 PM | Updated: Nov 19, 2019 12:31 PM

TV News

  • अनिल कपूर फिल्म 'पागलपंती'में आएगें नजर
  • फिल्म 'पागलपंती'22 नवम्बर को रिलीज होने वाली

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 में जहां आपको घर के अंदर के लड़ाई झगड़े से साथ कुछ रोमांस देखने को मिलते है तो इसके अलावा इस घर के अंदर बड़े बड़े स्टार्स भी एंट्री करने के लिये आते रहते है। हम बात कर रहे है उऩ कलाकार की जो अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं। इस बार बिग बॉस 13 में अनिल कपूर, के साथ पुलकित सम्राट, उर्वशी रौटेला और कृति खरबंदा अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन के लिए आए। यह फिल्म 22 नवम्बर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डीक्रूज भी हैं, लेकिन वो प्रमोशन से दूर रहे।

[MORE_ADVERTISE1]salman_anil_.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

प्रमोशन के दौरान अनिल ने घरवालों के साथ टास्क भी किए। एक खेल उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी खेला। चूंकि अनिल और सलमान की दोस्ती बहुत पुरानी है इसलिए वे एक-दूसरे के बारे में कितना जानते हैं इसको लेकर सवाल किए गए।

अनिल कपूर से जब पूछा गया कि वे सलमान की सबसे बुरी आदत के बारे में बताएं? इस पर अनिल ने कहा कि सलमान की बुरी आदत है वर्कआउट। वो इसलिए कि वे वर्कआउट तब करते हैं जब लोग सोते रहते हैं यानी कि देर रात।सलमान की यह आदत अनिल को पसंद नहीं है। सलमान ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की बल्कि वे हंस दिए। इस बार शो से अरहान आउट हुए हैं जो कि रश्मि देसाई के खास दोस्त हैं। अरहान के घर से बेघर होते ही रश्मि फूट-फूट कर रोती रहीं।

[MORE_ADVERTISE3]