स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सेक्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को ठहराया इसके लिए जिम्मेदार, लगाए ऐसे आरोप

Mahendra Yadav

Publish: Jan 11, 2020 20:00 PM | Updated: Jan 11, 2020 20:00 PM

TV News

अमृता ने कहा कि मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है।

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बता दें कि अरहान बिग बॉस से बाहर आ चुके हैं और इन दिनों रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं। गिरफ्तार होने के बाद अमृता का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि ये सब अरहान का किया हुआ है।

 

[MORE_ADVERTISE1]सेक्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को ठहराया इसके लिए जिम्मेदार, लगाए ऐसे आरोप[MORE_ADVERTISE2]

अमृता ने कहा कि मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला ने कहा कि यह रेड पहले से प्लांट थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब अरहान ने किया है। पुलिस ने सिचुएशन का गलत अंदाजा लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम एक नॉर्मल पार्टी कर रहे थे और मैंने उन्हें यह बताने की भी कोशिश की। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा है कि अमृता के अलावा एक और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है।

 

[MORE_ADVERTISE3]सेक्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को ठहराया इसके लिए जिम्मेदार, लगाए ऐसे आरोप

बता दें कि बॉलीवुड की स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस अमृता धनुआ उस समय खबरों में आईं, जब उन्होंने इस बात का इकरार किया कि वो बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। जब तक अरहान खान घर के अंदर थे, तब तक वो लगातार उन पर आरोप लगाती रहीं। हालांकि अरहान ने उन सभी आरोपों को निराधार बताया।