स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमिताभ ने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, मरने के बाद ऐसे होगा बंटवारा

Mahendra Yadav

Publish: Aug 25, 2019 12:46 PM | Updated: Aug 25, 2019 12:46 PM

TV News

KBC 11 पर हाल में अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपनी प्रॉपर्टी (Amitabh Bachchan Property) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस समय 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 11 (KBC 11) को होस्ट कर रहे हैं। इस शो पर हाल में अमिताभ ने अपनी प्रॉपर्टी (Amitabh Bachchan Property) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, शुक्रवार को शो में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड रखा गया। इसमें समाज सेविका सिंधुताई सपकाल हॉट सीट पर आई थीं। बता दें कि सिंधुताई एक अनाथ आश्रम चलाती हैं। इस दौरान अमिताभ ने उनसे पूछा कि उनके आश्रम में लड़के ज्यादा हैं या लड़कियां। इस पर सिंधुताई ने बताया कि उनके आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं। उन्होंने कहा,'मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है।'

 

अमिताभ ने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, मरने के बाद ऐसे होगा बंटवारा

शो में सिंधुताई की बेटी ममता भी आई थीं। ममता ने बताया कि एक बार देर रात सिंधुताई को कॉल आया था कि ताई एक बेटी हुई है आप रख सकते हो क्या, वरना हम कुछ और सोचेंगे। इस पर सिंधुताई ने उस बच्ची को रख लिया। ममता ने बताया कि जब उन्हे वो बच्ची मिली तो उसकी हालत इतनी खराब थी कि उसे 10 दिनों तक आईसीयू में रखना पड़ा था।

 

अमिताभ ने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, मरने के बाद ऐसे होगा बंटवारा

ममता की बात सुनकर अमिताभ काफी इमोशनल हो गए। महानायक ने कहा, 'हम पहले भी कई बार कह चुके हैं और एक बार फिर इस मंच से ये घोषणा करते हैं कि जब हम मर जाएंगे तो जो कुछ भी हमारा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी दोनों संतानों एक बेटा और एक बेटी को आधा-आधा देंगें। दोनों को बराबर मिलेगा,चाहे जो भी हो।' बात करें अमिताभ की प्रॉपर्टी की तो उनके पास करीब 460 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस बात का खुलासा जया बच्चन के चुनाव नामांकन पत्र से हुआ है।