स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

KBC 11: अमिताभ बच्‍चन ने शो के बीच की चैनल से रिक्‍वेस्‍ट 'नौकरी से मत निकाल देना'

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 19, 2019 10:57 AM | Updated: Nov 19, 2019 10:58 AM

TV News

  • प्रतीक ने इस शो से जीते 3 लाख 20 हजार रुपये
  • अमिताभ बच्चेन ने किया बछड़े का नामकरण

नई दिल्ली। अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में इस बार कुछ अलग तरह का नजारा देखने को मिला। इस बार कंटेस्‍टेंट से सवाल पूछने के साथ ही नामकरण का भी दौर देखने को मिला। ये नामकरण किसी बच्चे का नही बल्कि बछड़े का था। पंजाब के इस कंटेस्‍टेंट से अमिताभ बच्‍चन को भी अपनी नौकरी का खतरा महसूस होने लगा। दरअसल अपने इस शो में बिग बी अक्‍सर मजाकिया और मजेदार अंदाज में दिखते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार के एपिसोड में पंजाब के रूप नगर से आए प्रीतक कलकल के साथ भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें-: शरीर की सबसे बड़ी समस्या के बाद भी कंटेस्टेंट ने जीती इतनी रकम कि अमिताभ हो गए इनके मुरीद

[MORE_ADVERTISE1]

हॉटसीट पर बैठे प्रतीक से जब अमिताभ बच्‍चन ने उनकी मां के बारे में पूछा। तो इसपर प्रतीक ने जवाब दिया, 'सर हमारी भैंस के बछड़ा हुआ है, वो अभी थोड़ा बीमार है इसलिए मां उसकी देखभाल कर रही हैं। हमारी भैंस का नाम सलोनी है, अब आप बछड़े का नाम रख दीजिए।' यह सुनते ही बिग बी थोड़ा हिल गए। फिर हंसने लगे, उसके बाद उन्होंने कहा, 'सलोनी नाम है न, तो सलोनी का 'स' और आखिरी का 'नी' .. उसका नाम 'सोनी' रख दीजिए।' यह सुनते ही सबने तालियां बजा दीं।

लेकिन फिर बिग बी ने यह भी साफ किया, 'कि आप ऐसा न समझें कि क्‍योंकि चैनल का नाम सोनी है, इसलिए हमने सोनी नाम रख दिया है। ये हमने काफी सोच कर रखा है।' ये सुनते ही प्रतीक ने कहा, हां सर, क्‍या पता चैनल की ब्रांड एम्‍बेस्‍डर भी बन जाए। तभी अमिताभ बच्‍चन ने कहा, 'सोनी चैनल हमारा ध्‍यान रखिएगा, ऐसा न हो आप इसके बाद हमें नौकरी से निकाल दें.'
बता दें कि प्रतीक इस शो से 3 लाख 20 हजार रुपये जीतकर गए। 6 लाख 40 हजार के लिए जब उनसे सवाल पूछा गया तो प्र‍तीक इसका सही जवाब नहीं दे पाए और शो से 3 लाख 20 हजार लेकर विदा हो गए।

[MORE_ADVERTISE2]