स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

KBC 11: 1 करोड़ जीतने के बाद क्रिकेट से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए अजीत कुमार, इतने रुपए लेकर वापस लौटे

Sunita Adhikari

Publish: Nov 13, 2019 12:47 PM | Updated: Nov 13, 2019 12:47 PM

TV News

  • मंगलवार को बिहार के अजीत कुमार हॉट सीट पर बैठे थे
  • अजीत कुमार के पास 1 करोड़ के सवाल पर भी थी लाइफलाइन

 

नई दिल्ली: केबीसी 11 के मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में बिहार के अजीत कुमार हॉट सीट पर बैथे थे। अजीत कुमार ने समझदारी से कठिन सवालों का जवाब दिया और करोड़पति बन गए। अजीत कुमार केबीसी के इस सीजन के चौथे करोड़पति हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अजीत कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने शानदार तरीके से गेम खेला।

[MORE_ADVERTISE1]

1 करोड़ के सवाल पर भी अजीत के पास एक लाइफलाइन बची थी और वो थी 50-50। इस लाइफलाइन का इस्तेमाल कर अजीत ने मुश्लिक सवाल का जवाब देते हुए एक करोड़ रुपए जीते। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अजीत के सामने सात करोड़ का सवाल रखा। ये सवाल था-'एक ही दिन में दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक लगाने वाला बल्लेबाज कौन है? इस सवाल का जवाब अजीत को पती नहीं था और उन्होंने गेम को क्विट कर दिया। आपको बता दें कि इस सवाल का सही जवाब था- अफगानिस्तान के मोहम्मद शहजाद। लेकिन एक करोड़ जीतकर अजीत काफी खुश थे।

[MORE_ADVERTISE2]

अजीत इस सीजन के चौथे करोड़पति बने हैं। इससे पहले बिहार के सनोज राज करोड़पति बने थे । इसके बाद महाराष्ट्र की बबीता ताड़े करोड़पति बनीं । फिर बिहार के गौतम कुमार झा करोड़पति बनें । इस हिसाब से देखा जाए तो बिहार से केबीसी को तीन करोड़पति मिले हैं।

[MORE_ADVERTISE3]