स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस एक्टर ने सलमान खान के लिए कही ये बड़ी बात,करियर कर दिया खत्म

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 10, 2019 12:06 PM | Updated: Dec 10, 2019 12:09 PM

TV News

  • सलमान खान फिल्म 'दबंग-3' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं।
  • 'दबंग-3' के बाद सलमान खान 'किक-2' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग-3' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। साथ ही टीवी शो बिग बॉस में में भी वो रोज नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। बीते एपिसोड में सलमान खान ने अरहान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया था। दरअसल, सलमान खान ने रश्मि देसाई के ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) की जिंदगी के अतीत से जुड़े कुछ चौंकाने वाले राज खोल दिए। उन्होंने बताया कि अरहान शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। लेकिन सलमान खान तब चौंक गए जब उन्हें पता लगा कि यह बात अरहान ने रश्मि से भी छिपाई है। रश्मि एस बात को सुनकर खूब रोईं और उन्हें चुप कराने के लिए सलमान खान को खुद बिग बॉस के घर में जाना पड़ा।

लेकिन सलमान खान की ये यह बात बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान को पसंद नहीं आई। उन्होंने अपनी बात को ट्वीटर के जरिए लिखते हुए कहा कि -यह बहुत खराब बात है कि नेशनल चैनल पर एक स्ट्रगल कर रहे एक्टर अरहान का सलमान खान ने अपमान किया। मैं सलमान की तरह नहीं हूं। सलमान अरहान से जुड़ी बातों को रश्मि को अकेले में भी बता सकते थे। आज सलमान ने अरहान का करियर खत्म कर दिया, जो वाकई बहुत बुरा है। सलमान को भी कई बातें समझानी पड़ रही हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

इस ट्वीट के बाद कमाल आर खान को सलमान खान के फैंस लताड़ने लगे तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड से बहुत सारे लगो मुझे फोन करके कह रहे हैं कि मैं सलमान खान पर कमेंट क्यों कर रहा हूं। तो मै भी उन लोगों से पूछ रहा हूं कि क्यों भाई सलमान खुदा हैं क्या, जो अगर गलत करें तो उसको गलत नहीं कहा जा सकता? वह भी एक इंसान हैं वह भी गलत हो सकते हैं। और उन्हें गलत इसलिए नहीं कहा जाता है क्योंकि वो सलमान खान हैं।
बता दें कि सलमान खान 'दबंग-3' के बाद सलमान खान 'किक-2' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, हालांकि खबर ये भी है कि सलमान को लेकर सूरज बड़जात्या भी एक बड़ा प्रोजक्ट प्लान कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE2]