स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कार की टक्कर से सडक़ पर घायल भैंस को उठा रहे दो युवकों की मौत, चार घायल

Pawan Kumar Sharma

Publish: Dec 09, 2019 14:22 PM | Updated: Dec 09, 2019 14:22 PM

Tonk

Death of two youths in crash: दुर्घटना में सडक़ मार्ग पर पड़ी भैंसों के इलाज के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली में डालने के दौरान कार की टक्कर से दौ जनों की मौत हो गई है।

मालपुरा. मालपुरा से टोडारायसिंह जाने वाले सडक़ मार्ग पर टोरडी रेलवे स्टेशन के पास सडक़ किनारे कार की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई तथा कार में सवार चार जने घायल हो गए। जानकारी अनुसार शनिवार रात्रि को एक रोडवेज बस द्वारा दो भैंसों के टक्कर मार दिए जाने के बाद सडक़ पर पड़ी भैंसों को इलाज के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली में डालने का प्रयास कर रहे थे।

इसी दौरान टोडारायसिंह की ओर से आ रही तेज गति कार ने कजोड़ पुत्र मोतीलाल माली निवासी गोलीपुरा एवं शंकरलाल पुत्र किशनलाल चौधरी निवासी रेल्वे स्टेशन टोरड़ी को टक्कर मार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा भिड़ी, जिसमें कजोड़ की मौके पर ही मौत हो गई एवं शंकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए मालपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां से इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया।

जहां इलाज के दौरान शंकर की भी मौत हो गई। वहीं कार में सवार गुलाबपुरा निवासी शुभम शर्मा, देवीलाल गुर्जर एवं शिवराज खटीक तथा भीलवाड़ा के राधेश्याम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें भी इलाज के लिए 108 एम्बूलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कजोड़ का शव सामुदायिक केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया तथा रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव अन्तिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा। वहीं मामले में मृतक शंकर व कजोड़ के परिजनों की ओर से थाना मालपुरा में मामला दर्ज कराया गया।

बजरी भरे ट्रैक्टर मारी टक्कर, दंपती घायल
पीपलू (रा.क.). तहसील के डोडवाडी में बजरी भरकर जा रहे एक ट्रैक्टर चालक ने मोटर साइकिल सवार दंपती को टक्कर मार दी। जानकारी अनुसार डोडवाडी निवासी छोटू गुर्जर अपनी पत्नी ममता गुर्जर के साथ मोटर साइकिल पर खेत से घर की ओर से घर लौट रहा था।

इसी दौरान पीछे से ट्रैक्टर चालक ने मोटर साइकिल के टक्कर मार दी।, जिससे दम्पती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए टोंक के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इधर, घटना के बादट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। घटना पर गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम करते हुए यहां से गुजर रहे बजरी से भरे ट्रैक्टरों को रोक लिया।

[MORE_ADVERTISE1]