स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलग-अलग हुई दुर्घटना में बालिका सहित घायल दो जनों की हुई मौत

Pawan Kumar Sharma

Publish: Jan 15, 2020 10:16 AM | Updated: Jan 15, 2020 10:16 AM

Tonk

अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में घायल एक बालिका सहित एक युवक की मौत हो गई। मालपुरा-अजमेर रोड पर गत दिनों महाविद्यालय तिराहे पर हुई दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल टोरड़ी निवासी नौ वर्षीय बालिका रूंजल जैन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मालपुरा. क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में घायल एक बालिका सहित एक युवक की मौत हो गई। मालपुरा-अजमेर रोड पर गत दिनों महाविद्यालय तिराहे पर हुई दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल टोरड़ी निवासी नौ वर्षीय बालिका रूंजल जैन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इसके अलावा लाम्बाहरिसिंह के समीप सोमवार देर रात्रि वैन व बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल कासीर निवासी सांवरलाल व लालाराम को गंभीर हालत में मालपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसमें से सांवरलाल की स्थिति गंभीर होने के चलते इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया था।

बीच रास्ते मेंं ही सांवरलाल ने दम तोड़ दिया। मृतक के शव को वापस मालपुरा अस्पताल में लाया जाकर मोर्चरी में रखवाया गया। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया सौंपा।

पतंग उड़ाते किशोरी छत से गिरी
नगरफोर्ट. कस्बे में मंगलवार को पतंग उड़ाने के दौरान छत से नीचे गिर पर सोलह वर्षीय दया पुत्री दीपक निवासी कोटा घायल हो गई। दया अपने ननिहाल नगर फ ोर्ट आई हुई थी। परिजनों ने बताया दया पतंग उड़ाने के दौरान मकान की दीवार के ऊपर चढ़ गई, जहां चक्कर आने पर छत से नीचे गिर गई। सिर पर चोट लगने से दया मौके पर ही बेहोश हो गई, जिसे परिजनों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगर ले कर आए, जहां पर चिकित्सक राजीव मीणा ने उपचार किया।

कार-जीप भिड़न्त में दो घायल
उनियारा. यहां टोंक-सवाईमाधोपुर हाइवे पर सवाईमाधोपुर रोड स्थित गैस एजेन्सी के सामने ओवर ब्रिज पर कार-जीप भिड़न्त में दो जने घायल हो गए। जानकारी अनुसार जीप टोंक से सवाईमाधोपुर की ओर व कार सवाईमाधोपुर से टोंक की ओर जा रही थी। हादसे में कार सवार भंवर पुत्र धर्मचन्द खारव एवं सुरजमल पुत्र कन्हैया माली निवासी भीलवाड़ा घायल हो गए। घायलों को उनियारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से टोंक के लिए रेफर कर दिया।

जहां उनकी हालत गंभीर होने पर जयपुर के सवाईमानसिंह चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि घटना के मामले में दोनो पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। जबकि गाडियों को क्रेन की सहायता से थाने के बाहर खड़ा कर दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]