स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सात दिन बाद भी बीसलपुर के पास बनास में बहे युवक का नही लगा कोई सुराग, एसडीआरएफ की टीम लौटी वापस

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 23, 2019 09:44 AM | Updated: Sep 23, 2019 09:44 AM

Tonk

बीसलपुर बांध के दह में नहाने का लुत्फ उठाने के दौरान बनास में बहे निवाई के एक युवक रविवार शाम भी पता नहीं चल पाया।

दूनी. राजमहल. बीसलपुर बांध के दह में नहाने का लुत्फ उठाने के दौरान बनास में बहे निवाई के एक युवक रविवार शाम भी पता नहीं चल पाया। रविवार को लोकेश के नहीं मिलने के कारण हताश होकर परिजन अपने घर लौट गए। इसी प्रकार लोकेश की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम भी शाम को टोंक लौट गई।

read more; बीसलपुर पर मानसून मेहरबान,80 टीएमसी पानी समा गया बनास में..

उल्लेखनीय है कि गत सोमवार को गत 16 सितम्बर को चार दोस्तों के साथ निवाई निवासी मुबारक अली व लोकेश मीणा बीसलपुर में पिकनिक मनाने आए थे। इस दौरान चारों दोस्त बनास नदी किनारे नहाने का लुत्फ उठा रहे थे। तभी बनास में बांध से पानी की निकासी बढ़ाने के कारण चारों युवक नदी के तेज प्रवाह में बहने लगे।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने दो युवकों को पानी से बाहर निकाल कर जान बचा दी। वही लोकेश व मुबारक अली बनास के पानी में बह गए। जिसमें मुबारक का शव 36 घंटे बाद बनास नदी में तैरता हुआ मिल गया, लेकिन लोकेश सातवें दिन रविवार को भी नहीं मिला।

read more:सस्ता सोना देने के बहाने हरियाणा के युवकों से लाखों रुपए की ठगी, आधा दर्जन युवकों के खिलाफ दूनी थाना में कराया मामला दर्ज

परिजनों सहित स्थानीय ग्रामीण व एसडीआर एफ की टीम ने शव की तलाश को लेकर 7 दिन से बांध के निकट पवित्र दह, राजमहल के करीब शीलाबारी दह ,बनास नदी की रपट, नयागांव ,सतवाडा आदि जगहों पर काफी तलाश किया, लेकिन लोकेश के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इधर, घाड़ थानाप्रभारी हरिनारायण मीणा ने बताया की एसडीआरएफ टीम ने दूनी क्षेत्र की संथली, बंथली व घाड़ थाना क्षेत्र की नोहन्दपुरा व आमली जगत्या बनास तन में तलाश किया।

अजगर आने से मचा हडक़ंप
मालपुरा. उपखण्ड के चांदसैन गांव स्थित है एक खेत के कुएं पर रविवार को 8 फीट लम्बा अजगर आ गया। इससे ग्रामीणों में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी ने अजगर को पकड़ जंगल में छोड़ा।

read more:नकली खाद बेचने के शक में दो युवकों की हुई धुनाई, कट्टों से भरा ट्रक व युवकों को घाड़ पुलिस को सौंपा

ग्रामीण जितेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि चांदसैन गांव में घासीलाल माली के खेत स्थित कुएं पर दोपहर में अचानक से 8 फीट लम्बा अजगर आ गया। उसको देखते ही खेत में मौजूद घासी माली व उसके परिवार में हडक़ंप मच गया।

आसपास खेतों में मौजूद लोग अजगर को देखने के लिए एकत्र हो गए। कुछ देर बाद वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पहुंचे। कर्मचारी भूपेंद्र रेबारी ने ग्रामीणों की सहायता से अजगर को पकड़ तथा पास ही के घाटी के जंगल में छोड़ा।