स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंदिर से दानपात्र तोडऩे के आरोपी रिमाण्ड पर, पुलिस ने बाइक भी की जब्त

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 23, 2019 10:11 AM | Updated: Sep 23, 2019 10:11 AM

Tonk

गत दिनों चावण्ड माता मंदिर से दानपात्र तोड़ नकदी चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार टोंक न्यायालय में पेश किया।

दूनी. दूनी थाना क्षेत्र के हनुमानपुरा तन स्थित चावण्ड माता मंदिर से गत दिनों दानपात्र तोड़ नकदी चोरी मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को पुलिस ने रविवार को टोंक न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंप दिया।

read more: सात दिन बाद भी बीसलपुर के पास बनास में बहे युवक का नही लगा कोई सुराग, एसडीआरएफ की टीम लौटी वापस

पुलिस ने आरोपियों से वारदात के दौरान काम में ली गई बाइक जब्त कर ली। थाने के सहायक उपनिरीक्षक बालकिशन शर्मा ने बताया की आरोपियों में जेथल्या थाना टोड़ारायसिंह निवासी हेमराज पुत्र रामलाल गुर्जर व मोरड़ा निवासी रामफूल पुत्र श्रवणलाल कुमावत है।

read more:सस्ता सोना देने के बहाने हरियाणा के युवकों से लाखों रुपए की ठगी, आधा दर्जन युवकों के खिलाफ दूनी थाना में कराया मामला दर्ज

उन्होंने बताया की गत 14 सितम्बर दोपहर में बाइक पर सवार होकर माता मंदिर आए और मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर प्रवेश किया। वहां रखे दानपात्र का ताला तोड़ नकदी चुरा ले गए। सहायक उपनिरीक्षक बालकिशन शर्मा ने बताया की रिमाण्ड अवधि में दोनों से पूछताछ की जा रही है। उनसे कई मामले खुलने की उम्मीद है।

15 मिनट में साफ कर गए दुकान
टोंक.शहर के बड़ा तख्ता स्थित साड़ी की दुकान से चोर रविवार तडक़े नकदी व सामान पर हाथ साफ कर गए। ये दुकान पवन कंटान की है। दुकान का शटर टूटा देख आस-पास के लोगों ने पवन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पवन को गल्ले में रखे दस हजार रुपए, चांदी के सिक्के समेत अन्य सामान गायब मिला।

read more:[email protected]: बेटियों ने पिता के कार्य स्थल पर जाकर सीखा हुनर

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसमें तीन जने चोरी करते दिखाईदिए। सूचना के बाद पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्जकर कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि दुकान में चोरी करने के लिए तीन जने लोहे के सरिए व लकड़ी की बल्लियां साथ लेकर आए थे।

उन्होंने शटर को इक तरफ से तोड़ा और अंदर घुस गए। ये वारदात तडक़े 4 बजकर 20 मिनट पर हुई। करीब 15 मिनट में ही चोर सामान व नकदी ले गए। इधर, साड़ी दुकान में हुई चोरी से व्यापार महासंघ एवं व्यापार संघ में नाराजगी है।