स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्रसंघ चुनाव: 6 कॉलेज के 55 प्रत्याशी मैदान में

Mohan Lal Kumawat

Publish: Aug 24, 2019 11:16 AM | Updated: Aug 24, 2019 11:16 AM

Tonk

राजकीय महाविद्यालय टोंक में छात्रसंघ चुनाव के लिए 12 प्रत्याशी मैदान में है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रो. यासमीन फातमा ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए उम्मेद राज आचरा, धारा सिंह गुर्जर, फसीम मियां, हरीश कुमार मीना, उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक पुत्र प्रहलाद मीना, दीपक पुत्र श्योराम मीना, राहुल चंदेल, महासचिव पद के लिए खुशीराम सैनी, पुखराज मीना, महेन्द्र कुमार मीना एवं संयुक्त सचिव पद के लिए आरती कुमारी बैरवा व रेशन्ता मीना चुनाव मैदान में है।

टोंक. राजकीय महाविद्यालय टोंक में छात्रसंघ चुनाव Student union election के लिए 12 प्रत्याशी मैदान Candidate ground में है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी Chief Election Officer प्रो. यासमीन फातमा ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए उम्मेद राज आचरा, धारा सिंह गुर्जर, फसीम मियां, हरीश कुमार मीना, उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक पुत्र प्रहलाद मीना, दीपक पुत्र श्योराम मीना, राहुल चंदेल, महासचिव पद के लिए खुशीराम सैनी, पुखराज मीना, महेन्द्र कुमार मीना एवं संयुक्त सचिव पद के लिए आरती कुमारी बैरवा व रेशन्ता मीना चुनाव मैदान में है।

read more : एसआईटी की बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर बड़ी कार्रवाई, 16 डंपर व एक ट्रेलर सहित 400 टन बजरी का स्टॉक किया जब्त


अपहरण की सूचना ने पुलिा को दौड़ाया
अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी Presidential candidate हरीश कुमार का महाविद्यालय परिसर College campus से एक कार में अपहरण कर ले जाने की सूचना ने पुलिस की खासी मशक्कत करा दी। जिले के सभी थानों में नाकाबंदी Blockade in police stations कर दी गई।

read more : Student union election 2019:हंगामे के बीच एबीवीपी समर्थित तीन प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित,एनएसयूआई कार्यकर्ता करते रहे विरोध,उधर सूची हुई जारी

 

वहीं नाम वापसी का समय निकलने के बाद हरीश ने स्वयं पुलिस को शहर में ही होने की सूचना दी। इस पर पुलिस हरीश को कोतवाली ले आई, जहां उसने स्वयं का अपहरण Self abduction नहीं होने की जानकारी दी। पुलिस ने हरीश के परिजनों को मामले की सूचना दी। इधर, छात्रों के एक गुट ने नाम वापस लेने के दौरान हरीश का अपहरण किए जाने की जानकारी पुलिस को दी।

 

read more : अधिकारियों की मौज, विद्यालयों के बाहर दो घंटे खड़े रहकर परेशान होते रहे विद्यार्थी
सीधा मुकाबला
टोडारायसिंह. राजकीय महाविद्यालय टोडारायसिंह प्राचार्य डॉ. अमिता अग्रवाल ने बताया कि आवेदनों की जांच कार्रवाई की नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए मेनका चौधरी व रामराज सैनी, महासचिव के लिए रमेशचंद गुर्जर व नेहा कंवर, उपाध्यक्ष पद के लिए मनोज सैनी व मोहन लाल गुर्जर, संयुक्त सचिव पद के लिए आशाराम धाकड़ व सेवाराम सैनी में सीधा मुकाबला रहेगा। वही कक्षा प्रतिनिधि के लिए दिनेश सैनी, नरेश कुमार सैनी व रूखसार बानो चुनावी मैदान में है।

 

read more : बीसलपुर बांध के पानी ने बदला पेयजल सप्लाई का समय, जलदाय विभाग ने की तैयारी
देवली. राजकीय महाविद्यालय देवली ने छात्रसंघ चुनाव के अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के अंतिम प्रत्याशियों की सूची List of candidates प्रकाशित की है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी वी. के. शर्मा ने बताया कि अंतिम नामांकन सूची में अध्यक्ष पद के लिए मनराज मीणा व सायरी बैरवा चुनावी मैदान में है।

 

इसी प्रकार , महासचिव पद पर हरिओम चौहान, नीरज कुमार गुर्जर व संयुक्त सचिव पद पर मोनिका प्रतिहार, विशाल उपाध्याय चुनावी मैदान में है, जिनके लिए मतदान होगा। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एक ही नामांकन होने के कारण आशीष बैरवा निर्विरोध निर्वाचित हो गए है।