स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रतियोगिता में विद्यार्थी का हाथ हुआ फ्रेक्चर, भामाशाहों के सहयोग से शिक्षकों ने सौंपी सहायता राशि

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 20, 2019 14:57 PM | Updated: Sep 20, 2019 14:57 PM

Tonk

खेल प्रतियोगिता में चोटिल हुए छात्र की मदद के लिए 15 हजार 900 रुपए की राशि एकत्रित करके प्रदान की हैं।

 

पीपलू (रा.क.). राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नवरंगपुरा के स्टॉफ व भामाशाहों ने सामूहिक प्रयास से खेल प्रतियोगिता में चोटिल हुए छात्र दिनेश बुनकर की मदद के लिए 15 हजार 900 रुपए की राशि एकत्रित करके प्रदान की हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य गोपाललाल मीणा ने बताया कि गत दिनों विद्यालय में 6 4 वीं जिलास्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था।

इस दौरान प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डिग्गी का छात्र दिनेश बुनकर पुत्र सीताराम बलाई खेल के दौरान चोटिल हो गया, जिसे चिकित्सक को दिखाने पर उसके हाथ में गंभीर फ्रेक्चर होना बताया। ऐसे में छात्र दिनेश की मदद के लिए स्टॉफ के सभी सदस्यों व भामाशाहों ने 15 हजार 900 रुपए एकत्र कर सौंपे।

नौ खिलाडिय़ों का राज्य स्तर पर चयन
संवारिया (टोडारायसिंह.) संवारिया स्थित अमनदीप विद्यापीठ उच्च माध्यमिक विद्यालय व राउमावि दतोब से विभिन्न जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में 9 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। संस्था सचिव सतपाल चौधरी ने बताया कि जिला स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता में 17 आयु वर्ग में छात्रा रहिना बानू, 19 आयु वर्ग में छात्रा निरमा कुमारी बैरवा, बालीबाल प्रतियोगिता में 17 आयु वर्ग में छात्र राकेश चौधरी, 19 आयु वर्ग में दिनेश आचरा, 14 आयु वर्ग में अभिषेक सांडीवाल का चयन किया गया है

। इसी प्रकार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दतोब से चार खिलाडिय़ों का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चार खिलाडिय़ों का चयन हुआ है। शारीरिक शिक्षक परशुराम चौधरी ने बताया कि छात्र प्रदीप सिंह चौहान, सूरज चौधरी, पूजा चौधरी का राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।

जों क 21 सितम्बर से 26 सितम्बर तक राउमावि तासरबडी (सीकर) की प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। वहीं 14 आयु वर्ग में छात्र शुभम चौधरी का केकड़ी (अजमेर) में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है।