स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ये कैसी पुलिस? जयपुर रैफर गंभीर घायल की एम्बुलेंस रोकी, आधे घंटे तक लिए बयान

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 11, 2019 12:47 PM | Updated: Sep 11, 2019 12:47 PM

Tonk

Statement of injured: पुलिस ने गंभीर घायल को जयपुर रैफर होने के दौरान एम्बुलेंस का पीछा कर राजमार्ग पर रिलांयस पेट्रोल पम्प के पास रोक कर करीब आधे घंटे तक बयान लिए।

निवाई. बरोनी थानान्तर्गत रजवास मोड़ के समीप सोमवार रात लुटेरों ने बाइक सवार सेल्समैन के टक्कर मार कर डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार हो गए। इधर, पुलिस ने गंभीर घायल को जयपुर रैफर होने के दौरान एम्बुलेंस का पीछा कर राजमार्ग पर रिलांयस पेट्रोल पम्प के पास रोक कर करीब आधे घंटे तक बयान लिए। जबकि चिकित्सकों ने काफी रक्त बह जाने पर हालत गंभीर मानते हुए जयपुर रैफर किया था।

read more: बजरी की रैकी करने के आरोप में छह गिरफ्तार, एसआईटी ने पकड़े बजरी से भरे पांच ट्रक


पीडि़त सेल्समैन रीतेश पुत्र मनोहरलाल खण्डेलवाल निवासी राजाराम का खुर्रा, सूरजपोल जयपुर ने बरोनी पुलिस को बताया कि वह पीपलू क्षेत्र में कुछ दुकानों से मोटर पार्टस के करीब डेढ़ लाख रुपए लेकर आ रहा था कि रजवास मोड़ के समीप पीछे से कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक सहित गिर गया और कार से तीन-चार जने बाहर निकले और उन्होंने उसे उठाकर कार बैठा दिया।

read more:फेसबुक हेक कर अश्लील फोटो किए अपलोड और युवती को बना दिया कॉल गर्ल, पाकिस्तान तक से आने लगे अश्लील फोन

थोड़ी देर सेल्समैन बेहोश गया। होश आने उसनेे विरोध किया तो लुटेरों ने मारपीट की और एक जगह अंधेरा देखकर लाठियां से वार किए तथा मोबाइल तोड़ दिया और मरा हुआ समझ कर राजमार्ग किनारे पटक कर बैग से रुपएए निकाल कर फरार हो गए।

खून से लथपथ पड़े युवक को देख कर राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। एम्बुलेंस मुकेश, गिर्राज और मिर्जा ने उसे राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय ले लाए। जहां हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया।

उधर, लुटेरे तेजी से कार चलाते हुए पराणा रोड से गांव अभयपुरा की तरफ भागे तो एक जगह रास्ता बंद नजर आया तो आनन फानन में कार छोड़ लुटेरे फरार हो गए। कार से निकलकर भागते लोगों को देख ग्रामीणों ने बरोनी पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बिना नंबर की कार को जब्त कर थाने ले आई।


पीछा कर रुकवाई एम्बुलेंस
इधर, सूचना मिलने बाद भी बरोनी पुलिस समय पर चिकित्सालय नहीं पहुंची। घायल सेल्समैन की हालत चिंताजनक होने पर एम्बुलेंस से जयपुर रवाना कर दिया। रवाना होने बाद बरोनी पुलिस निवाई चिकित्सालय पहुंची, जहां कोई नहीं मिला।

बरोनी पुलिस ने एम्बुलेंस का पीछाकर निवाई के पांच किमी दूरी पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास रोक लिया। और एम्बुलेंस का दरवाजा खुलवाकर पीडि़त सेल्समैन के बयान लेने लगे। सेल्समैन की तबीयत की पुलिस को कोई चिंता नहीं थी और उन्हें जयपुर न जाना पड़े। इसलिए एम्बुलेंस रूकवा कर बयान लेकर औपचारिकता पूरी की हैं।