स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छह आरोपियों को न्यायालय ने भेजा तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर, जानलेवा हमला कर बंधक बनाकर मारपीट का है मामला

Pawan Kumar Sharma

Publish: Nov 08, 2019 14:04 PM | Updated: Nov 08, 2019 14:04 PM

Tonk

बजरी खनन से जुड़े दो पक्षों में हुए खुनी संघर्ष को लेकर परस्पर पर दर्ज जानलेवा हमले व बंधक बनाकर मारपीट के मामले में पुलिस ने छह जनों को गिरफ्तार किया है।

टोडारायसिंह. लाम्बाकलां-हमीरपुर मार्ग पर बजरी खनन से जुड़े दो पक्षों में हुए खुनी संघर्ष को लेकर परस्पर पर दर्ज जानलेवा हमले व बंधक बनाकर मारपीट के मामले में पुलिस ने छह जनों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें न्यायालय में पेश करने पर तीन दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया गया है।


थानाप्रभारी बंशीलाल ने बताया कि लाम्बाकलां-हमीरपुर मार्ग स्थित सदापुरा के निकट रविवार देर रात बजरी से जुड़े दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। प्राथमिकी में दर्ज मामले में आरोपी सिरसी जिला जयपुर निवासी पवन को गिरफ्तार किया है, जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

वहीं उक्त मामले में मुख्य अभियुक्त लाम्बाकलां निवासी दयाराम व अन्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वहीं दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर एससीएसटी सेल ने इस्लामपुरा निवासी रामदयाल, सुरेन्द्र व राकेश गुर्जर तथा छाणबाससूर्या निवासी रामदयाल, धर्मराज व राजेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है, जिन्हें रिमाण्ड पर भेजा गया है।


पुलिस के अनुसार इस्लामपुरा निवासी सीताराम पुत्र रामकरण गुर्जर ने लाम्बाकलां निवासी दयाराम शर्मा व उसके अन्य साथियों के खिलाफ दर्ज दर्ज प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें बताया कि वह अपने अन्य साथियों के साथ हमीरपुर किसी परिचित से मिलने जाने के दौरान सदापुरा के निकट कार में सवार दयाराम व उसके साथियों ने उन्हें रोका तथा बोरदा निवासी रामजीलाल गुर्जर फाटक खोलकर कार से नीचे उतरने के दौरान दयाराम ने फायरिंग कर दी।

गोली लगने से रामजीलाल गंभीर घायल हो गया। वहीं दूसरे पक्ष से सिरसी थाना जयपुर निवासी पवन कुमार पुत्र नाथू रेगर ने रामदयाल, राजेश, मस्तराम, सरजीत, रामराज समेत करीब डेढ़ दर्जन व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में सदापुरा के निकट कार को साइड देने को लेकर कहासुनी के बाद झगड़ा करने तथा उसे व साथी भूपेन्द्र को बंधक बनाकर साथ ले जाकर मारपीट करने, चांदी की चैन तथा पांच सौ रुपए नकदी छिनने का भी आरोप लगाया था।

[MORE_ADVERTISE1]