स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डॉ.के.एन.मोदी विश्वविद्यालय में स्मार्ट बिजनेस डिसीजन पर हुआ व्याख्यान

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 22, 2019 17:26 PM | Updated: Sep 22, 2019 17:26 PM

Tonk

डॉ.के.एन.मोदी विश्वविद्यालय में एक दिवसीय अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया गया।

 

निवाई. डॉ.के.एन.मोदी विश्वविद्यालय में एक दिवसीय अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया गया। केन्ट स्टेट यूनिवर्सिटी, डिर्पाटेन्ट ऑफ मैनेजमेन्ट एण्ड इनफोर्मेशन सिस्टम यू.एस.ए. के प्रो.डॉ. मुरली शंकर का विश्वविद्यालय की उपकुलपति डॉ. मणिमाला पुरी द्वारा स्मृति चिह्न व गुलदस्ता प्रदान कर स्वागत किया गया तथा डिसीजन मेकिंग के महत्व का जिक्र किया।

read more:सस्ता सोना देने के बहाने हरियाणा के युवकों से लाखों रुपए की ठगी, आधा दर्जन युवकों के खिलाफ दूनी थाना में कराया मामला दर्ज

तत्पश्चात प्रो.डॉ.मुरली शंकर ने कृत्रिम इंटेलेजेन्सी, डीप लर्निग अधिगम कील्ड मशीन के सन्दर्भ में जानकारी प्रदान की तथा इंजीनियरिग व मैनजमेन्ट विभाग केविद्यार्थियों द्वारा स्मार्ट व्यवसाय व कील्ड मीन लर्निग पर उपस्थित अतिथि से चर्चा परिचर्चा की।

अन्त में अप्लाईड साइन्स विभाग के प्रो. राजीव दत्ता द्वारा धन्यवाद ज्ञापन देकर कार्यक्रम का समापन किया इस कार्यक्रम का संचालन डॉ. रौनक शर्मा द्वारा किया तथा कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के इशिका सिन्हा, प्रो. डॉ.राजीव दत्ता विश्वविद्यालय के शिक्षक और विद्यार्थी मौजूद थे।

read more:नकली खाद बेचने के शक में दो युवकों की हुई धुनाई, कट्टों से भरा ट्रक व युवकों को घाड़ पुलिस को सौंपा

निवाई. राज्य स्तरीय 70 किलो भार जूडो प्रतियोगिता छात्रा वर्ग में वनस्थली विद्यापीठ की छात्रा ने नागौर, जयपुर प्रथम और भीलवाड़ा जिले की जूडो खिलाडिय़ों को हराया और रजत पदक जीतकर टोंक जिले का नाम रोशन किया हैं।

read more:राजस्थान के किसान की बेटी अंजली ने सेस्टोबॉल में थाईलैंड को तीन राउंड में हराकर भारत के लिए जीता रजत पदक

यह जानकारी देते जूडो प्रशिक्षक प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि हिमतसर नोखा बीकानेर में राज्य स्तरीय 70 किलो भार जूडो प्रतियोगिता में वनस्थली विद्यापीठ की छात्रा त्रिशला तिवारी ने गत वर्ष की विजेता खिलाड़ी को हराकर रजत पदक जीता। शर्मा ने बताया कि दिसंबर माह में छात्रा त्रिशला राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में चयन परीक्षण के बाद छत्रसाल स्टेडियम दिल्ली में भाग लेगी।