स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस चालक की इस हरकत से सवारियों की जान आई आफत में

Pawan Kumar Sharma

Publish: Aug 14, 2019 15:36 PM | Updated: Aug 14, 2019 15:36 PM

Tonk

Drunken bus driver यात्रियों ने विरोध किया तो चालक ने बस को सडक़ किनारे रोक दी और बस की केबिन में सो गया।

 

लाम्बाहरिसिंह. अजमेरु आगार की रोडवेज बस चालक ने नशे में धूत हो बागड़ी गांव के समीप सोमवार रात करीब सवा आठ बजे बस लहराकर सरेराह रोक दी। आगे जाने से मना करने पर बस में सवार एक यात्री ने बस चला कर मालपुरा ले गया। तब जाकर सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली। वहीं नशे धूत चालक भी बस से उतर कर चला गया।


अजमेर से रोडवेज बस शाम सवा पांच बजे रवाना होकर साढ़ आठ बजे मालपुरा पहुंचती है। जानकारी अनुसार अजमेरु आगार रोडवेज बस को चालक सुंडाराम अजमेर से मालपुरा लेकर जा रहा था। देर शाम करीब सवा आठ बजे बागड़ी के समीप बस लहराने लगी।

read more: शाम तक बीसलपुर बांध में बढऩे वाला है जलस्तर, लेकिन फिर भी नहीं मिलेगा पूरा पानी!

यात्रियों ने बस की केबिन में पहुंच टोका तो पता चला की चालक नशे में बस चला रहा था। यात्रियों ने विरोध किया तो चालक ने बस को सडक़ किनारे रोक दी और बस की केबिन में सो गया।

 

इस पर बस में बैठे एक यात्री ने स्वयं को बस चलाना आने के बारे में बता कर स्टेयरिंग पर बैठ गया और रोडवेज बस को 20 किलोमीटर चला कर मालपुरा ले जाकर बस स्टैण्ड पर खड़ी कर दी।

read more;विद्यालय जा रहे छात्र को चॉकलेट का लालच देकर अपहरण का किया प्रयास

 

बस में करीब बीस यात्री सवार थे। परिचालक दीपक कुमार से सम्पर्क करने पर फोन बंद रखने से सम्पर्क नही हुआ। मंगलवार सुबह अन्य चालक की सहायता से बस मालपुरा से अजमेर के लिए रवाना हुई।


इनका कहना
रोडवेज बस चालक नशे में मिलने की सूचना मिली है। अधिकारियों से रिपोर्ट मिलने के बाद चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
सुधीर शर्मा मुख्य प्रबंधक रोडवेज आगार अजमेर

read more: राजस्थान में 3 दिन तक भारी बारिश की चेतावनी, 40 से 45 किलोमीटर की रफ्तार से चल सकती है हवाएं, लोगों को किया अलर्ट

 

निर्माणाधीन रोड पर फंसा ट्रेलर
रानोली कठमाणा. सोहेला में निर्माणाधीन सडक़ कार्य के चलते सीमेंट से भरा टे्रलर फंस गया। एक तरफ सीसी सडक़ मार्ग के चलते रास्ता बंद होने तथा दूसरी ओर ट्रेलर के फंस जाने से रास्ते पर जाम लग गया।

 

रोडवेज बसों सहित कई वाहन जाम में करीब दो घंटे तक फंसे रहे। पुलिस चौकी इंचार्ज देवराज सिंह तथर सुभाष युवा मडल के कार्यकर्ताओ ने जेसीबी मंगवाकर गड्ढे में फंसे ट्रेलर को निकालते हुए जाम हटवाया।

Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News