स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

समुदाय विशेष के युवकों में झगड़ा, आठ जने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 21, 2019 11:09 AM | Updated: Sep 21, 2019 11:09 AM

Tonk

घटना के बाद तनाव की स्थिति के बीच अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात किया तथा दोनों समुदाय विशेष की लोगो की बातचीत की।

टोडारायसिंह. कस्बे में बुद्धसागर के रास्ते पर दो समुदाय विशेष के युवको में कहासुनी हो झगड़े के बाद पुलिस ने आठ युवको को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। एएसआई करण सिंह ने बताया कि बुद्धसागर के रास्ते पर गुरुवार देर शाम समुदाय विशेष के युवको में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया।

घटना के बाद पीडि़त युवकों ने थाने में समाज विशेष के युवको के खिलाफ रास्ते में रोककर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया। इधर, मालियों के कुछ युवकों के साथ मारपीट होने की सूचना पर गश्त दौरान एसआई शंकर सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे जहां पर बुद्धसागर के रास्ते पर बाइक समेत समुदाय विशेष के युवक मौके पर मिले।

जिनसे घटना सबंधी जानकारी व उनके नाम पते पूछने पर आक्रोशित हो गए साथ ही बुद्धसागर के निकट समुदाय विशेष का मौहल्ला होने की बात कर सबंधित युवकों के खिलाफ गाली गलौच करने तथा आने पर देख लेने की धमकी दी।

इधर, पुलिस ने अशांति फैलने की संभावना जताते हुए मौके से वाजिद कुरैशी, शाहरूख कुरैशी, मोहसीन, वसीम अहमद मारुफ उर्फ गुल्लु, आजाद मोहम्मद, अकरम व दानिश कुरैशी को शांति भंग में गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया। इधर, घटना के बाद तनाव की स्थिति के बीच अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात किया तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोवर्धन सौकरिया ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा दोनों समुदाय विशेष की लोगो की बातचीत की।

आरोपियों के खिलाफ करो कार्रवाई
टोंक. दूनी क्षेत्र के सरोली गांव में महिला के साथ मारपीट करने वालों को पुलिस दो महीने के बाद गिरफ्तार कर पाई है। ऐसे में पीडि़त महिला ने जिला कलक्टर तथा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। ये पीडि़ता सरोली निवासी कमला पत्नी सीतारा बागरिया है।

उसके साथ गत 30 जुलाईको गांव के कुछ प्रभावशाली लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसका मामला दूनी थाने में दर्जकराया गया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों से पूछताछ तक नहीं की है।