स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वाहनों की पार्किंग से निकलना हुआ दुभर, यातायात पुलिस नहीं दे रही ध्यान

Pawan Kumar Sharma

Publish: Dec 09, 2019 16:35 PM | Updated: Dec 09, 2019 16:35 PM

Tonk

बेतरतीब वाहनों की पार्किंग का खामियाजा कॉलोनीवासियों व राहगीरों को उठाना पड़ रहा है। जहां दिन में कई बार जाम लगने से आवाजाही बाधित हो रही है तथा लोग परेशान हो रहे है।

देवली. शहर के विवेकानंद कॉलोनी में प्रवेश करने वाले मार्ग पर इन दिनों लग रही बेतरतीब वाहनों की पार्किंग का खामियाजा कॉलोनीवासियों व राहगीरों को उठाना पड़ रहा है। जहां दिन में कई बार जाम लगने से आवाजाही बाधित हो रही है तथा लोग परेशान हो रहे है। लेकिन यातायात व्यवस्था का जिम्मा देखने वाली पुलिस का लोगों की इस दरकार की ओर ध्यान नहीं है। नतीजन आमजन को परेशानी व असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

कॉलोनी के दीपक पांचाल, संजय सेठी, महेश शर्मा आदि ने बताया कि विवेकानंद कॉलोनी वार्ड नम्बर 10 में प्रवेश का मार्ग चुंगी नाका है, लेकिन उक्त मार्ग मौजूदा वक्त में बेतरतीब वाहनों की पार्किंग, नगर पालिका डस्टबीन व पुलिस के बेरिकेड्स की भेंट चढ़ा है। यहां मार्ग स्थित त्रिपाठीजी के हत्थे व न्यायालय परिसर की दीवार के दोनों ओर दिनभर चौपाहिया वाहनों, कारों, लोडिंग टैम्पू, जुगाड़ गाडिय़ों की पार्किंग रहती है, जिसकी वजह से करीब 35 फीट चौड़ी सडक़ महज गलियारा बनकर रह गई।

जिसके बीच से एक कार को निकलने में परेशानी होती है। वहीं चुंगी नाके पर पड़ा नगर पालिका का डस्टबीन, गली के नुक्कड़ पर लगे सब्जी, फल विके्रताओं के ठेले व पुलिस के बेरिकेड्स परेशानी को ओर नासूर कर रहे है। हालांकि उक्त समस्या को लेकर यातायात पुलिस ने गश्त भी की, लेकिन समस्या का स्थाई निराकरण नहीं होने से समस्या जस की तस बनी है। कॉलोनीवासियों ने चेतावनी दी कि उक्त वाहनों को गली से हटाया नहीं गया तो लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

एक महिला सहित तीन पर मामला दर्ज
दूनी. गत दिनों चांदली की झोपडिय़ा में प्रशासन के निर्देश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में शामिल जेसीबी चालक ने रविवार को दूनी थाने में अतिक्रर्मियों के खिलाफ मारपीट करने की लिखित रिपोर्ट दी है। थानाप्रभारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि उथरना थाना देवली निवासी चालक शंकरलाल गुर्जर ने लिखित रिपोर्ट में बताया कि रविवार को आरोपी पोल्याड़ा निवासी भागीरथ सहित तीन जनों ने उसे निवारिया में रूकवा कर गत दिनों 29 नवम्बर को चांदली की झोपडिय़ों में हटाए अतिक्रमण को लेकर मारपीट की।

[MORE_ADVERTISE1]