स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विधायक कन्हैया लाल के नेतृत्व में किसानों व भाजपाईयों ने किया प्रदर्शन, फसलों के मुआवजे की मांग का एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 20, 2019 12:02 PM | Updated: Sep 20, 2019 12:02 PM

Tonk

अतिवृष्टि से खराब हुई फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर विधायक कन्हैयालाल चौधरी के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन कर सडक़ जाम लगा दिया।

मालपुरा. मालपुरा विधानसभा क्षेत्र में अतिवृष्टि से खराब हुई फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों व आम भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को विधायक कन्हैयालाल चौधरी के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन कर सडक़ जाम लगा दिया।

read more:बीसलपुर से बह गया 4 साल का पानी, अब तक दो बार बीसलपुर बांध भरने जितना पानी बनास में छोड़ा

बाद में मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री, राजस्व मंत्री, मुख्य शासन सचिव आपदा एवं बाढ़ नियन्त्रण व जिला कलक्टर के नाम उपखण्ड अधिकारी अजय कुमार आर्य को ज्ञापन सौंपा।विधायक कन्हैया लाल चौधरी के नेतृत्व में किसान व भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए जुलूस के रूप में उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां विधायक सहित भाजपा नेताओं ने उपखण्ड अधिकारी को चैम्बर से बाहर ज्ञापन देने की बात अडे रहे।

read more:

वहीं जब तक पुलिस अधिकारी व उपखण्ड अधिकारी विधायक की मांग पर निर्णय लेते उससे पहले ही विधायक कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर-मालपुरा स्टेट हाइवे पर धरने पर जा बैठे तथा उपखण्ड अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे।

इस पर वृताधिकारी जयसिहं नाथावत व थाना प्रभारी दलपत सिंह ने विधायक व कार्यकर्ताओ से वार्ता कर उपखण्ड अधिकारी को मामले से अवगत करवाया तथा उपखण्ड अधिकारी अजय कुमार आर्य व तहसीलदार अनिल कुमार चौधरी मौके पर पहुंचे तथा समझाइश कर जाम हटवाया।

read more: कांग्रेस के 'टिकट बंटवारे' में विधायकों की कितनी चलेगी?

कुछ देर चले समझाइश के दौर के बाद विधायक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपखण्ड अधिकारी अजय आर्य को ज्ञापन सौंप सडक़ पर लगाया जाम हटाया। ज्ञापन देने से पूर्व डाक बंगले में आयोजित बैठक में विधायक चौधरी सहित जिला मंत्री नरेन्द्र कुमार जैन, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजकुमार जैन, डीआर रामचंद्र गुर्जर, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष डॉ. अकिंत जैन भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष दिनेश विजय, गंगाराम चौधरी, किसान नेता रतन खोखर, नारायण सिंह आमली, गोपी लाल गोदारा, पूर्व उपप्रधान रामस्वरूप मीणा सहित अन्य कई भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार पर किसानों काश्त गिरदावरी नही करवा कर किसानो के साथ कुठाराघात करने का आरोप लगाया।