स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बजरी के ट्रकों से चौथ वसूली व डंपर चालक से मारपीट करने के तीन फरार आरोपी गिरफ्तार

Pawan Kumar Sharma

Publish: Sep 20, 2019 18:14 PM | Updated: Sep 20, 2019 18:14 PM

Tonk

बजरी के ट्रकों से चौथ वसूली करने व एक डंपर चालक से मारपीट कर एक कार ले जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मालपुरा. मालपुरा-टोडारायसिंह सडक़ मार्ग पर बजरी के ट्रकों से चौथ वसूली करने व एक डंपर चालक से मारपीट कर एक कार ले जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

read more: दहेज में नहीं मिली कार तो कहने लगा तुम हो बेकार, अंत में दे दिया तीन तलाक

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरिया ने बताया कि 17 सितंबर की रात को टोडारायसिंह सडक़ मार्ग पर कृपाल भैरू के निकट एक कार में सवार होकर आए चार युवकों ने टोडारायसिंह की ओर से आ रहे एक डंपर को रोड के बीच कार खड़ी कर रूकवा लिया तथा उससे 2 हजार रुपए मांगे, जिस पर चालक ने डपंर मालिक को दूरभाष पर घटना की जानकारी दी।

read more:बीसलपुर से बह गया 4 साल का पानी, अब तक दो बार बीसलपुर बांध भरने जितना पानी बनास में छोड़ा

डंपर मालिक राजेन्द्र कुमार अपनी कार से मौक पर पहुंचा तथा रुपए मांगने का विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट कर कार लेकर मौके से फरार हो गए। इस पर राजेन्द्र कुमार ने थाना मालपुरा में मनीष पुत्र बन्नालाल गुर्जर निवासी बगड़ी, मल्ला गुर्जर निवासी बगड़ी, भूपेन्द्र रैगर निवासी टोडारायसिंह व दिलीप पुत्र बाबू लाल जाट निवासी कांकलवाड़ के खिलाफ मारपीट व लूटपाट का मुकदमा दर्ज करवाया।

read more:अजब-गजब : कंपनी में सुधारने को दी होंडा सिटी कार तो वापस ही नहीं लौटाई, फरियादी ने चली ये तरकीब...

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुखबीर की सूचना पर मनीष गुर्जर को मय कार, भूपेन्द्र रैगर व दिलीप जाट को बुधवार को गिरफ्तार किया जाकर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहां से तीनों आरोपियोंं को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

देशी शराब के 96 पव्वे जब्त
देवली. थाना पुलिस ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पनवाड़ मोड़ क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 96 पव्वे देशी शराब के जब्त किए है।थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त कार्रवाई हैडकांस्टेबल राजेश चौधरी की अगुवाई में की गई। जहां आरोपी धर्मराज सुवालका निवासी टीकड़ को पनवाड़ की ओर देशी शराब ले जाते पकड़ा है। उन्होंने बताया कि आरोपी कट्टों में शराब रखकर ले जा रहा था। पुलिस ने शराब के पव्वे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।