स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

निवाई की इन्द्रा कॉलोनी में सूने मकान से आठ लाख की नकदी सहित 15 लाख के आभूषण हुए चोरी

Pawan Kumar Sharma

Publish: Aug 12, 2019 20:18 PM | Updated: Aug 12, 2019 20:18 PM

Tonk

Cash and jewelery theft निवाई की इन्द्रा कॉलोनी में सूने मकान से चोर करीब 8 लाख रूपए की नकदी सहित करीब 15 लाख रुपए की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए।

निवाई. इन्द्रा कॉलोनी ( Indra Colony) के सूने मकान से चोरों ने करीब 8 लाख रूपए की नकदी ( Cash) सहित करीब 15 लाख रुपए की कीमत के सोने-चांदी ( Gold and silver) के आभूषण ( jewelery) लेकर फरार हो गए।

readc more: बीसलपुर में रही पर्यटकों की भीड़, शिवजी का जलाभिषेक कर नौकायन का लिया लुत्फ

बनवारीलाल पुत्र रतनलाल जैन बटावती वाले अपने परिवार सहित 10 अगस्त को किसी कार्यक्रम में कोटा ( Kota) गए थे और एक परिचित वाले को घर में सोने के लिए बोलकर गए थे।

 

 

रविवार रात को परिचित घर में नहीं सोया। सोमवार शाम करीब 5.30 बजे जब बनवारीलाल कोटा से लौट कर आएं तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ हैं। अंदर जा कर देखा तो कमरों के ताले भी टूटे हुए थे और कमरे रखी अलमारी ( wardrobe) भी खुली पड़ी थी।

 

read more: video: जाना था ससुराल पहुंच गया थाने, ग्रामीणों ने चोर समझकर किया पुलिस के हवाले

 

उसने तत्काल पूर्व पार्षद दिलीप ईसरानी को सूचना दी। सूचना मिलते ही ईसरानी उसके घर पहुंच कर पुलिस ( police) को सूचना दी। सूचना मिलते ही थानाधिकारी बी.एल.मीणा मौके पर पहुंचे और सारी घटना की जानकारी लेकर एफएसएल टीम ( FSL team) को फोन कर निवाई बुलवाया और पुलिस उपाधीक्षक अंजुम कायल को भी जानकारी दी।

 

read more: राजस्थान: Article 370 की बौखलाहट! श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा तोड़ी, सिर को धड़ से किया अलग

 

पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पहुंची और जानकारी ली। बनवारीलाल जैन पुलिस को बताया कि अलमारी में रखे एक बैग में करीब 8 लाख रुपए नकद, 2 सोने सिल्ली, 7 सोने अंगुठियां, 1 मंगलसूत्र, कान की झूमकी, 4 जोड़ी जोडी, 2 चांदी की सिल्ली, 7 चांदी की बिंदिया, 30 चांदी के वजनी सिक्के, चांदी की लक्ष्मी की मूर्ति, चांदी का एक डिब्बा लेकर फरार हो गए। घर हुई में चोरी को देखकर बनवारीलाल की पत्नी और बेटी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। लोगों ने उन्हें ढाढ़स बधाया।

Tonk news in Hindi, Tonk Hindi news