स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जयललिता के जीवन पर बनी वेबसीरीज 'क्वीन' का फर्स्ट लुक जारी

Riya Jain

Publish: Sep 09, 2019 15:12 PM | Updated: Sep 09, 2019 15:12 PM

Tollywood

मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता ( jayalalitha biopic ) के जीवन पर बन रही वेबसीरीज क्वीन का फर्स्ट लुक जारी हो गया है।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता ( jayalalitha ) के जीवन पर बन रही वेबसीरीज क्वीन का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जयललिता की कहानी पर आधारित इस वेबसीरीज में एक्ट्रेस रमैया कृष्णन ( Ramya Krishnan ), जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

 

जनता को स्पीच देती दिखीं जयललिता ( jayalalitha queen webseries )

पहले पोस्टर पर रमैया, जयललिता के लुक में दिखाई दे रही हैं, हालांकि उनका केवल बैक लुक ही नजर आ रहा है। इस तस्वीर में वह जनता को स्पीच देती नजर आ रही हैं। खबरों के अनुसार इस साल की शुरुआत में जयललिता ( jayalalitha queen ) की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनने की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि अब साफ हो चुका है कि उनपर आधारित फिल्म नहीं वेबसीरीज ही सामने आएगी।

तीन हिस्सों में बनेगी बायोपिक ( queen webseries )

वेबसीरीज क्वीन को एमएक्स प्लेयर के प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है। साथ ही इस सीरीज का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन मिलकर कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबकि जयललिता ( Jayalalitha news ) की इस वेबसीरीज में उनकी लाइफ को तीन हिस्सों में दिखाया जाएगा। पहले हिस्से में उनके स्कूल के दिन, दूसरे में उनकी टीनएज लाइफ और तीसरे में राजनीतिक सफर को पर्दे पर पेश किया जाएगा।

 

 

जयललिता के जीवन पर बनी वेबसीरीज 'क्वीन' का फर्स्ट लुक जारी

इंद्रजीत निभाएंगे एमजी रामचंद्रन का किरदार

खास बात यह है कि क्वीन में एमजी रामचंद्रन का किरदार एक्टर इंद्रजीत सुकुमरण निभाएंगे। इस वेबसीरीज ( jayalalitha biopic webseries queen ) से इंद्रजीत अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी और सोशल मीडिया पर क्वीन का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, तमिल में ये मेरी पहली वेबसीरीज है। इसमें मैं लेजेंडरी एक्टर, लीडर और पॉलिटिशियन का कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं।

जयललिता के जीवन पर बनी वेबसीरीज 'क्वीन' का फर्स्ट लुक जारी

पहले सीजन में होंगे 11 एपिसोड

गौरतलब है कि इस वेबसीरीज का पहला सीजन शूट हो चुका है। इस वक्त सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। पहले सीजन में 11 एपिसोड होंगे। यह वेबसीरीज नवंबर में रिलीज की जा सकती है।