स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साउथ की फिल्म में दिखेंगे महानायक अमिताभ बच्चन, लीड रोल में होगें ये सुपरस्टार!

Priti Kushwaha

Publish: Sep 01, 2018 14:47 PM | Updated: Sep 01, 2018 14:47 PM

Tollywood

अमिताभ बच्चन टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 10 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। अब एक और खबर सामने आ रही है। खबरें हैं कि वह एक तमिल फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की एक फिल्म 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

 

amitabh bachchan to work in tamil movie

इस तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ:
अमिताभ बच्चन अब तमिल फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं। वह 'उयारनधा मनिधन’ नाम की फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन तमिलवानन करेंगे। फिल्म निर्देशक ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया, 'अमिताभ के साथ काम करना मेरे लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा है। देश के सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कौन नहीं करना चाहता होगा। अब यह सिर्फ पैन इंडिया फिल्म नहीं रहेगी, बल्कि उनकी उपस्थिति से अब पूरे ग्लोबल पैनोरमा में आकर्षण रहेगा।'

 

amitabh bachchan to work in tamil movie

काफी खास मोमेंट होगा :
तमिलवानन कहा, 'जब मैं सहायक निर्देशक था, मैं उस वक्त से उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित था। अब मेरे लिए यह बेहद ही खास मोमेंट आया है लेकिन इसके साथ ही मुझे काफी नर्वसनेस भी हो रही है। मैं ये सोच ही नहीं पा रहा हूं कि मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं। मेरे लिए यह बहुत खास मोमेंट होगा।' सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी में भी बनाई जायेगी। वहीं इसमें एक्टर एसजे सूर्या लीड किरदार निभा सकते हैं। गौरतलब है कि वह आजकल अपने टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 10 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों 'ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान' और 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं।

PHOTOS : दोस्त संग मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं मौनी रॉय

स्त्री' के बाद इन 5 फिल्मों से धमाल मचाने को तैयार हैं राजकुमार राव, जानें उन फिल्मों के बारें में