स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चने की तरह कोबरा के फन को चबा गया यह व्यक्ति, फिर हश्र हुआ बेहद ही खौफनाक

Muneshwar Kumar

Publish: Aug 16, 2019 13:20 PM | Updated: Aug 16, 2019 13:20 PM

Tikamgarh

Video Viral: देखिए, सांप के काटने के बाद कैसे यह व्यक्ति बघार रहा था शेखी

टीकमगढ़. सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से एक वीडियो वायरल ( video viral ) हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स कोबरा के फन को चने की तरह चबा ( chewed snake neck ) रहा है। लेकिन उसके चेहरे पर शिकन नहीं है। यह शख्स मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का रहने वाला है। हरियाणा के झज्जर में रहकर मजदूरी करता है। वीडियो में जिस तरह से यह शख्स सांप को चबा रहा है, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 

वीडियो काफी खौफनाक है, जिसे देख आप विचलित हो सकते हैं। लेकिन कोबरा को चने की तरह चबा रहे शख्स के बारे में हम आपको पूरी जानकारी देगी। दरअसल, सांप को चबा रहे व्यक्ति का नाम राजू अहरिवार है। टीकमगढ़ जिले के बेसा गांव से जाकर हरियाणा के झज्जर जिले स्थित रायपुर में मजदूरी करता है। वहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार के अंडर में अपने अन्य साथियों के साथ राजू वहां रहता था।

इसे भी पढ़ें: 15 अगस्त को लेकर मध्यप्रदेश में हाई अलर्ट, पूरे प्रदेश में चलाई जा रही है चेकिंग अभियान

 

रौब झाड़ने के लिए किया ऐसा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू रायपुर में जिस बस्ती में रहता है, वहां मंगलवार को दोपहर दो बजे के करीब एक छह फीट लंबा कोबरा सांप निकला। राजू ने उस सांप को पकड़ लिया। उसके बाद मोहल्ले में लेकर घूमने लगा। साथ ही स्थानीय लोगों से कहने लगा कि मुझे सांप से डर नहीं लगता। वहां हाथ में पकड़ सांप को घूमता रहा। वहां मौजूद कुछ लोग उसका वीडियो बनाने लगा।

 

सांप ने डस लिया
राजू वीडियो में कह रहा है कि उसे सांप काट भी लेगा तो कि उस पर कोई असर नहीं होगा। इसी बीच सांप ने उसके हाथ पर डस लिया। गुस्से में राजू अहरिवार ने सांप के गर्दन को चबा कर उसके धड़ से अलग कर दिया। उसके बाद भी वह सांप के धड़ को अपने हाथ में लेकर घूमता रहा। लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी। लेकिन वहां लोगों के बीच शेखी बघारने के लिए खुद को बेखौफ बताता रहा।

इसे भी पढ़ें: शिवराज के एक और फैसले को कमलनाथ की सरकार ने पलट दिया!

chewed snake neck


लोगों ने ब्लेड से काट दिए नस
राजू की तबियत जब बिगड़ने लगी तो उसके साथियों ने जहर के असर को कम करने के लिए, जिस जगह पर सांप ने काटा था। वहां ब्लेड से कट लगा दिया। ब्लेड से कट लगाते ही वहां से खून निकलने लगा। लेकिन खून रुक नहीं रहा था। फिर भी वो लोगों से बोल रहा था कि देखो अभी जहर कैसे बाहर निकल जाएगा। उसके बाद उसके साथ कटे हुए जगह पर कपड़ा बांध दिया और उसे अस्पताल लेकर गए।