स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking News- घर से 100 मीटर पहले खड़ी थी भाइयों की मौत, कार ने रौंदा

Anil Kumar Rawat

Publish: Aug 17, 2019 11:59 AM | Updated: Aug 17, 2019 11:59 AM

Tikamgarh

घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक कार ने इन भाइयों की बाइक को टक्कर मार दी और इनकी मौके पर ही मौत हो गई

प्रदीप चौरसिया


टीकमगढ़(बल्देवगढ़). रक्षाबंधन पर अपनी ***** के यहां गए दो भाइयों की मौत घर से बाहर उनका इंतजार कर रही थी। घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक कार ने इन भाइयों की बाइक को टक्कर मार दी और इनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक कार को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। वहीं पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं।


समीपस्थ ग्राम झिनगुंवा निवासी अजय पुत्र सोबरन सिंह 30 अपने चचेरे भाई रूपसिंह पुत्र बालद सिंह 45 के साथ रक्षाबंधन पर अपनी ***** के यहां देवरान गए हुए थे। ***** से राखी बंधवाने के बाद शुक्रवार की सुबह यह लोग अपने काम से टीकमगढ़ चले गए थे। दिन भर टीकमगढ़ में काम करने के बाद रात्रि 9.30 बजे के लगभग यह लोग अपने घर वापस आ रहे थे। इनकी बाइक अपने घर से महज 100 मीटर की दूरी पर ही रह गई थी कि छतरपुर की ओर से आ रही अनियंत्रित कार क्रमांक एमपी 20 सीएफ 2401 ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनकी बाइक बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई और यह दोनों दूर जा गिरे।

 

घटना स्थल पर ही मौत: कार की टक्कर से दूर जा गिरे इन दोनों चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग दौड़कर बाहर आ गए। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते, चालक कार को छोड़कर भाग चुका था। वहीं लोगों ने तत्काल ही इन भाइयों को उठाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो चचेरे भाइयों की मौत से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद शव का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं। पुलिस ने कार को जब्त कर उसके मालिक का पता लगा रही हैं।