स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सब्जी बेच कर आ रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, मौत

Anil Kumar Rawat

Publish: Sep 19, 2019 20:47 PM | Updated: Sep 19, 2019 20:47 PM

Tikamgarh

हाट बाजार कर वापस जा रहे थे घर, टोल-प्लाज के पास हुआ हादसा

टीकमगढ़. बानपुर से हाट बाजार कर वापस अपने घर जा रहे दो सब्जी विक्रेताओं की टैक्सी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों सब्जी विक्रेताओं की मौके पर ही मौत हो गई। घटना महरौनी रोड़ पर स्थित टोल प्लाजा के पास हुई। पुलिस ने ट्रक को जब्त करने के साथ ही दोनों का पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं।


उत्तर प्रदेश के मैहरौनी के ग्राम जरूआपुरा निावसी प्रिंस पुत्र वंशी कुशवाहा 18 वर्ष एवं आकाश पुत्र संजय कुशवाहा 18 वर्ष हाट बाजार करने के लिए उत्तर प्रदेश के बानपुर गए हुए थे। शाम को हाट बाजार करने के बाद यह लोग वापस जरूआपुरा जा रहे थे। प्रिंस और आकाश अपनी बची हुई सब्जी को एक टैक्सी में लेकर रात्रि 10 बजे के लगभग जब टोल प्लाजा क्रास करके निकले तो मैहरौनी की ओर से आ रहे एक ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैक्सी बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई और प्रिंस और आकाश टैक्सी के नीचे दब गए।

 

मौके पर ही मौत: इस घटना में इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके से गुजर रहे लोगों ने इनकी मदद कर टैक्सी को उठाकर इन लोगों को बाहर निकाला। वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने इन लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने प्रिंस एवं आकाश को मृत घोषित कर दिया। वहीं टैक्सी में सवार अमित पुत्र कमलेश 24, करन पुत्र वंशी 20 वर्ष भी घायल हो गए। इन दोनों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई हैं।


दोनों थे भाई: घटना में मृत हुए प्रिंस एवं आकाश, मामा-बुआ के भाई थे। यह दोनों साथ में सब्जी का काम करते थे। गुरूवार को प्रिंस एवं आकाश के पीएम में आए परिजनों ने बताया कि यह लोग मैहरौनी से सीधे बानपुर चले जाते थे। लेकिन बारिश के कारण यह मार्ग खराब होने एवं बीच में पडऩे वाले नाले में पानी होने के कारण टीकमगढ़ होकर वापस मैहरौनी जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।