स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Samsung Galaxy Tab Active 2 टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Vishal Upadhayay

Publish: Feb 17, 2019 14:46 PM | Updated: Feb 17, 2019 14:46 PM

Tablet

इस टैबलेट में पोगो पिन दिया गया है, जिसके जरिए यूजर्स कई डिवाइस को एक साथ कनेक्ट और चार्ज कर सकते हैं। साथ ही किसी लैपटॉप और कीबोर्ड को बड़ी आसानी से डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है।

नई दिल्ली: Samsung ने अपना नया टैबलेट Galaxy Tab Active 2 भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया टैबलेट मिलिट्री ग्रेड के डिजायन के साथ आता है। इस टैबलेट में पोगो पिन दिया गया है, जिसके जरिए यूजर्स कई डिवाइस को एक साथ कनेक्ट और चार्ज कर सकते हैं। साथ ही किसी लैपटॉप और कीबोर्ड को बड़ी आसानी से डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। यह टैबलेट वाटर व डस्टप्रूफ और एसपेन के सपोर्ट के साथ आता है। आइए जानते हैं सैमसंग के इस नए टैबलेट की कीमत और फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़ें: Vodafone Red iPhone Forever प्लान लॉन्च, मिलेगा 90GB डाटा और ये बड़ी सुविधा

Samsung Galaxy Tab Active 2 स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग के इस नए टैबलेट में 8 इंच का एलसीडी टच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन (1280X800) पिक्सल है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट पर काम करता है। साथ ही टैबलेट में कंपनी का एक्सिनॉज 7879 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3 जीबी रैम और16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 2018 में चीन की इस कंपनी का भारत में चला जादू , Apple और Samsung को भी पछाड़ा

Samsung Galaxy Tab Active 2 कैमरा और कीमत

फोटोग्राफी के लिए इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें पोगो पिन, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है। कंपनी की माने तो यह टैबलेट 1.5 गहरे पानी में 30 घंटे तक रह सकता है। पावर के लिए इसमें 4450 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस टैबलेट की कीमत 50,990 रुपये है। ग्राहक इस टैबलेट को अगले महीने मार्च के मध्य से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ये है दुनिया का सबसे महंगा Smartphone, इसे खरीदने के लिए करनी होती है एडवांस बुकिंग