स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक की हत्या कर जंगल में फेंक दी लाश, पुलिस पहुंची तो इस तरह के थे निशान, देखते ही समझ में आ गई बात

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Jul 22, 2019 19:17 PM | Updated: Jul 22, 2019 19:17 PM

Surajpur

Young man murder : दो दिन से लापता था युवक, 21 वर्षीय बेटे की हत्या (Murder) से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस (Crime in Surajpur) आरोपियों की तलाश में जुटी

प्रतापपुर. एक युवक शुक्रवार की दोपहर से घर से लापता था। परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे। इसी बीच रविवार को बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी के जंगल में उसकी लाश (Young man murder) मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्से में चोट के गंभीर निशान बने हुए हैं। इससे प्रथमदृष्ट्या ही मामला हत्या का लग रहा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो शव को घसीटने (Crime in Surajpur) के भी निशान मिले। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या कहीं और कर शव यहां फेंका गया है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या (Young man murder) का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

 

ये भी पढ़ें : चाचा के घर जाने निकले भतीजे की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, हत्या कर शव फेंकने की आशंका


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थानांतर्गत ग्राम मायापुर मजूरगुड़ी निवासी 21 वर्षीय बिहारी पिता सुधराम (Young man murder) शुक्रवार की दोपहर से घर से लापता था। घरवालों से उसकी आखिरी बार बात शुक्रवार दोपहर लगभग 2 बजे हुई थी।

परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे। इसी दौरान रविवार को चंदौरा थानांतर्गत बनारस मार्ग पर स्थित घाट पेंडारी में सड़क से 100 मीटर भीतर जंगल में किसी ने उसका शव (Young man murder) देखा। उसने तत्काल इसकी सूचना चंदौरा पुलिस को दी।

 

Dead body

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पंचनामा पश्चात शव (Young man murder) को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी मिलने ही सूरजपुर एएसपी राठौर भी मौके पर पहुंचे। जांच में मृतक के शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए।

 

ये भी पढ़ें : फांसी लगाने से पहले पुलिसकर्मियों ने युवक से बर्बरतापूर्वक की थी मारपीट, पीएम के बाद डॉक्टरों ने की पुष्टि


हत्या कहीं और कर फेंकी लाश
घटनास्थल की परिस्थितियों को देखकर पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या (Young man murder) कहीं और कर शव को जंगल में फेंक दिया गया। फिलहाल चंदौरा पुलिस इसी आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur