स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेत की ओर जा रही थी युवती कि अचानक आ धमका युवक, करने लगा अश्लील हरकत, फिर युवती ने किया ये

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Jul 21, 2019 21:36 PM | Updated: Jul 21, 2019 21:36 PM

Surajpur

Crime in Surajpur : घर लौटकर युवती (Molesting) ने परिजनों को बताई ये बात, थाने में युवक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

रामानुजनगर. एक युवती शनिवार को अपने घर से खेत की ओर जा रही थी। इसी दौरान गांव का ही युवक वहां पहुंच गया और उसका हाथ पकड़कर बुरी नीयत से छेडख़ानी (Molesting) करने लगा।

युवती के शोर मचाने पर युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद युवती घर पहुंची और परिजन को पूरी बात बताई। फिर उसने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ (Molesting) जुर्म दर्ज कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें : मौसी के घर छोडऩे के बहाने युवती को बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म, जबरन करा रहे थे धर्म परिवर्तन, फिर...


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना अंतर्गत ग्राम ग्राम बरहोल निवासी 21 वर्षीय युवती शनिवार को अपने खेत जा रही थी। इसी दौरान गांव का सुरेश कुमार भारती वहां पहुंच गया और युवती से अश्लील हरकत (Molesting) करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया और शोर मचाने लगी, यह देख युवक वहां से फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें : अनोखी शादी : पत्नी को लगता था कि पति के दूसरी महिला से हैं अवैध संबंध, आपत्ति की तो पति ने कर दिया खूनी अंत


थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
युवक की इस हरकत की जानकारी उसने घर पहुंचकर अपने माता-पिता को दी। फिर वह परिजनों के साथ रामानुजनगर थाने पहुंची और शिकायत (Molesting) दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस युवक की खोजबीन में जुटी है।

 

सूरजपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in surajpur